Rajasthan Politics: बीजेपी महिला मोर्चा की कार्यकर्ता आज दिखाएंगी ताकत, प्रदेश में बढ़ते महिला अत्याचार और अपराध को लेकर आक्रोश प्रदर्शन

जयपुर: प्रदेश में विधानसभा चुनावों से पहले बीजेपी हर मोर्चे पर सरकार को घेरने की रणनीति के तहत काम कर रही हैं. इसी के तहत आज बीजेपी महिला मोर्चा की कार्यकर्ता ताकत दिखाएंगी. प्रदेश में बढ़ते महिला अत्याचार और अपराध को लेकर आक्रोश प्रदर्शन किया जाएगा. सुबह 11 बजे बीजेपी कार्यालय के बाहर जनआक्रोश सभा होगी. सभा में बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी सहित प्रमुख नेता संबोधित करेंगे.

सभा के बाद बीजेपी महिला मोर्चा कार्यकर्ता सिविल लाइंस कूच करेंगे. जन आक्रोश प्रदर्शन में प्रदेशबर से महिला मोर्चा कार्यकर्ता आएंगी. प्रदर्शन में आने वाले वाहनों की जयपुर में पार्किंग व्यवस्था की गई है. उद्योग मैदान, तिलक मार्ग, अशोक नगर में अजमेर रोड, सीकर रोड से आने वले वाहन SMS इन्वेस्टमेंट ग्राउंट में टोंक रोड, आगरा रोड, दिल्ली रोड से आने वाले वाहनों की पार्किंग होटल राजमहल पैलेस में कार पार्किंग, अमरूदों के बाग में वैकल्पिक व्यवस्था की गई है. 

आपको बता दें कि प्रदर्शन में महिला मोर्चे की कार्यकर्ता थाली बजाकर गहलोत सरकार को जगाने का काम करेगी. प्रदर्शन को लेकर भाजपा की राष्ट्रीय मंत्री और प्रदेश सह-प्रभारी विजया राहटकर ने कहा कि महिला मोर्चा की कार्यकर्ता थाली नाद के जरिए कुंभकरणीय नींद में सोई गहलोत सरकार को जगाने का काम करेगी. वहीं सांसद दीया कुमारी ने कहा कि राजस्थान में महिलाओं के खिलाफ लगातार अत्याचार बढ़ा है और पिछले 4 सालों में महिलाओं और बालिकाओं के खिलाफ ऐसी घटनाएं बढ़ी है लेकिन गहलोत सरकार गूंगी और बहरी बनकर बैठी है.