VIDEO: भाजपा का नहीं सहेगा राजस्थान कार्यक्रम, जेपी नड्डा बोले-रोजाना भ्रष्टाचार के रिकॉर्ड बना रही सरकार

जयपुर: भाजपा के राज्यव्यापी अभियान 'नहीं सहेगा राजस्थान' का बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शुभारंभ किया. कांग्रेस सरकार के खिलाफ राजस्थान BJP के अभियान का शुभारंभ किया. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि गरीबों के पॉकेट का हिस्सा  सरकार मारती है. सरकार रोजाना भ्रष्टाचार के रिकॉर्ड बना रही है. लूट अत्याचार वाली सरकार है. कुशासन वाली सरकार है. इस सरकार को नवंबर में बाहर का रास्ता दिखाएं. महिला, बच्चे, आदिवासियों सभी तबकों पर अत्याचार हुआ. हमने तय किया है कि 2 करोड़ लोगों तक पहुंचेंगे. हम भ्रष्टाचार मुक्त सरकार लेकर आएंगे. थानागाजी का गैंगरेप सभी के सामने था. अलवर आलापुरा में मजहबी सिख बच्ची का गैंगरेप हुआ बाद में मर्डर हुआ.

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि खाजूवाला में पुलिस वाले ने ही दलित बच्ची के दुष्कर्म को अंजाम दिया. मुझे ऐसा बोलने में भी शर्म आती है.करौली की दलित बालिका के साथ हुए मामले में भी जमकर राज्य सरकार को घेरा. इस सरकार को नवंबर में घर बिठाना है. संस्कृति भाईचारे का राजस्थान में अब महिला उत्पीड़न चर्म पर है. जयपुर बम ब्लास्ट केस मामले के आरोपियों के बरी होने पर राज्य की कांग्रेस सरकार को घेरा.

जेपी नड्डा ने कहा कि 19 हजार 500 किसानों की जमीन कुर्की का काम किया गया. पाकिस्तान से आये शरणार्थियों के घर उजाड़ने का और रोहिंग्या को बसाने का काम हुआ. PM मोदी पहले PM हैं जिन्हें दूसरे देशों ने सर्वाधिक संख्या में सर्वोच्च सम्मान से नवाजा गए. PM की गरीब कल्याण अन्न योजना समेत अन्य योजनाओं की उपलब्धि गिनाई. भारत की अर्थव्यवस्था ब्रिटेन को पछाड़कर पांचवें नंबर की बनी है. 

इससे पहले BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जयपुर एयरपोर्ट पहुंचे. जयपुर एयरपोर्ट पर BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का वसुंधरा राजे, प्रभारी अरुण सिंह, प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी, नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़, दीया कुमारी ने स्वागत किया. जयपुर एयरपोर्ट से BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा रवाना हुए. पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं कार्यकर्ता भी मौजूद रहे. एयरपोर्ट के बाहर भी बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे.