BMW 220i M परफॉर्मेंस एडिशन भारत में हुआ लॉन्च, जानिए कीमत, स्पेसिफिकेशन

नई दिल्ली : बीएमडब्ल्यू ग्रुप इंडिया ने बीएमडब्ल्यू 220i M परफॉर्मेंस एडिशन लॉन्च किया है. बीएमडब्ल्यू 2 सीरीज़ ग्रैन कूप एम परफॉर्मेंस एडिशन विशेष रूप से पेट्रोल वेरिएंट में 46,00,000 रुपये की आकर्षक एक्स-शोरूम कीमत पर उपलब्ध होगा. बीएमडब्ल्यू 2 सीरीज ग्रैन कूप एम परफॉर्मेंस एडिशन विशेष रूप से ब्लैक सैफायर मेटालिक पेंटवर्क में उपलब्ध है. अपहोलस्टोरी सेंसटेक ऑयस्टर  ब्लैक में उपलब्ध है.

बीएमडब्ल्यू 220i M परफॉर्मेंस एडिशन का स्टाइलिश डिजाइन लंबे सिल्हूट और फ्रेमलेस दरवाजों के साथ सामने आता है. सेरियम ग्रे में एम परफॉर्मेंस फ्रंट ग्रिल एक असाधारण स्पोर्टी चरित्र प्रदान करता है और नए वाहन का एक उपयुक्त दृश्य शोकेस बनाता है. सेरियम ग्रे में फॉग लैंप इंसर्ट और ओआरवीएम स्टाइल का एक नाटकीय स्पर्श जोड़ते हैं और एक आधुनिक लुक प्रदान करते हैं. थोड़ा कोण वाली पूर्ण-एलईडी हेडलाइट्स प्रमुख बीएमडब्ल्यू चार-आंखों वाले चेहरे का निर्माण करती हैं और पूर्ण-एलईडी टेललाइट्स पीछे के अंत के केंद्र में फैली हुई हैं और एक एकल स्लिम लाइट तत्व के साथ परिचित बीएमडब्ल्यू 'एल' आकार पर एक नया रूप और किनारे पर एक विशिष्ट स्वीप प्रदान करती हैं.

बीएमडब्ल्यू 220i M के फीचर्स: 

इंटीरियर को उत्कृष्ट सामग्री और एक बड़े पैनोरमा ग्लास सनरूफ के साथ ड्राइवर-केंद्रित कॉकपिट के साथ केबिन की विशालता को बढ़ाने के लिए डिज़ाइन किया गया है. एम परफॉर्मेंस अलकेन्टारा गियर सेलेक्टर लीवर केबिन के अंदर स्पोर्टीनेस की भावना को बढ़ाता है. दो-लीटर चार-सिलेंडर पेट्रोल इंजन 1350-4600 आरपीएम पर 176 एचपी का आउटपुट और 280 एनएम का अधिकतम टॉर्क पैदा करता है. यह कार महज 7.1 सेकेंड में 0-100 किमी/घंटा की रफ्तार पकड़ लेती है. ड्राइविंग एक्सपीरियंस कंट्रोल स्विच व्यक्तिगत ड्राइविंग शैलियों के अनुरूप विभिन्न ड्राइविंग मोड, ईसीओ प्रो, कम्फर्ट और स्पोर्ट प्रदान करता है.

बीएमडब्ल्यू 220i M के स्पेसिफिकेशन: 

आधुनिक कॉकपिट अवधारणा बीएमडब्ल्यू लाइव कॉकपिट प्रोफेशनल में 10.25-इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट डिस्प्ले और 10.25-इंच कंट्रोल डिस्प्ले शामिल है. बीएमडब्लू हेड-अप डिस्प्ले ड्राइवर की दृष्टि के क्षेत्र में जानकारी को स्पष्ट रूप से प्रोजेक्ट करता है और एक निर्बाध ड्राइविंग अनुभव प्रदान करता है. बीएमडब्ल्यू सुरक्षा प्रौद्योगिकियों में छह एयरबैग, अटेंटिवनेस असिस्टेंस, ब्रेक असिस्ट के साथ एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (एबीएस), डायनेमिक ट्रैक्शन कंट्रोल (डीटीसी) सहित डायनेमिक स्टेबिलिटी कंट्रोल (डीएससी), कॉर्नरिंग ब्रेक कंट्रोल (सीबीसी), ऑटो होल्ड के साथ इलेक्ट्रिक पार्किंग ब्रेक शामिल हैं. साइड-इफ़ेक्ट सुरक्षा, इलेक्ट्रॉनिक वाहन इमोबिलाइज़र और क्रैश सेंसर, ISOFIX चाइल्ड सीट माउंटिंग और लोड फ़्लोर के नीचे एकीकृत आपातकालीन स्पेयर व्हील भी इसमें शामिल है.