भरतपुर: शादी का झांसा देकर नाबालिग का देह शोषण, आरोपी गिरफ्तार

भरतपुर: शादी का झांसा देकर नाबालिग का देह शोषण, आरोपी गिरफ्तार

बयाना(भरतपुर): कोतवाली पुलिस ने शादी का झांसा देकर नाबालिग युवती का देहशोषण करने वाला आरोपी गिरफ्तार किया है. पीड़िता की ओर से दर्ज एफआईआर के अनुसार भरतपुर में किराये पर रहने वाले युवक ने पड़ोस की नाबालिग युवती से दोस्ती कर शादी का झांसा देकर केलादेवी झील का बाड़ा में धर्मशाला में ले जाकर जबरन शारीरिक सम्बन्ध बनाकर कई बार देहशोषण किया था. 

पीड़िता को उसके पहले से ही शादीशुदा होने की जानकारी मिली: 
युवती द्वारा शादी करने का दवाब डालने पर भरतपुर में ही 19 जनवरी 2019 को पीड़िता की बड़ी बहिन के सामने एक स्टाम्प पेपर पर शादी का झूठा इकरारनामा लिख दिया. पीड़ता युवती की बड़ी बहन आरोपी विनोद के घर गयी तो उसे उसके पहले से ही शादीशुदा होने की जानकारी मिली. उसके द्वारा जिद करने पर युवक उसे सुरौठ थाना क्षेत्र स्थित अपने घर ले गया, जहां पीड़िता को उसके पहले से ही शादीशुदा होने की जानकारी मिली. 

किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी:
आरोपी विनोद जाटव से इस बात को तकादा करने पर पीड़िता को मिलने के लिये केलादेवी झील बुलाया और आरोपी ने अपने बड़े भाई राजेश और छोटे भाई रवि के साथ मिलकर मारपीट की और युवती से दूसरी शादी करने को कहा. इस शादी और शारीरिक सम्बन्धों के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी. पीड़िता ने घटना के विषय में कोतवाली थाना पर मुकदमा दर्ज कराया. अनुसंधान के दौरान आरोपी को दोषी पाये जाने पर कोतवाली पुलिस ने विनोद जाटव को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया है.

और पढ़ें