Ajmer News: अनियंत्रित ट्रक की टक्कर से बोलेरो कार के उड़े परखच्चे, 9 लोग घायल

ब्यावर: सदर थाना क्षेत्र के होटल मंगल ग्रेड होटल के समीप एक बोलेरो कार को पीछे से आ रहे एक लापरवाह ट्रक चालक ने लापरवाही पूर्व ट्रक चलाते हुए आगे जा रही बोलेरो कार के टक्कर मार दी. दुर्घटना में कार मे सावर सभी नौ लोग घायल हो गए वहीं बोलेरो कार भी क्षतिग्रस्त हो गई. घटना की सूचना पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची तथा घायलों को उपचार के लिए राजकीय अमृतकौर अस्पताल पहुचाया. 

जहां पर सभी घायलों का उपचार किया गया. बताया जा रहा है कि सभी कार सवार लोग नागौर जिले के खाटू के समीप रानीवाड़ा के रहने वाले है तथा मसूदा के देवमाली में भगवान देवनारायण के दर्शन कर पुन अपने गांव लौट रहे थे. जानकारी के अनुसार नागौर जिले के रानीवाड़ा निवासी मालूराम पुत्र भोपाराम अपने परिवार के साथ मसूदा के देवमाली में स्थित भगवान देवनारायण के मेले में भाग लेने आये थे जहां पर उन्होने भगवान देवनारायण के दर्शन करने के बाद बोलेरो कार में सवार होकर वापस अपने गांव रानीवाड़ा की ओर लौट रहे थे. इस दौरान जब वह सदर थाना क्षेत्र के होटल मंगल ग्रैंड होटल के समीप से गुजर रहे थे उसी दौरान पीछे आ रहे एक ट्रक चालक ने लापरवाही पूर्वक ट्रक चलाते हुए आगे जा रही बोलेरो कार के टक्कर मार दी. 

जिसके कारण उक्त हादसा घटित हो गया. घटना की जानकारी पर सदर थाना पुलिस के कांस्टेबल गोपीराम मय जाब्ता मौके पर पहुंचे तथा घायल सुखाराम, सुरेंद्र, मूली देवी, राजू देवी, चुका देवी, निरमा, निशा तथा धर्मेंद्र को हाईवे एंबुलेंस की सहायता से उपचार हेतु राजकीय अमृतकौर अस्पताल पहुंचाया. पुलिस ने क्षतिग्रस्त बोलेरो कार को भी क्रेन की सहायता से रास्ते से हटाकर रास्ते को सुचारू कराया. पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.