Republic Day 2024: देशभक्ति के रंग में रंगा बॉलीवुड, अनुपम खेर सहित इन सितारों ने दी गणतंत्र दिवस की बधाइयां

मुंबई: देशभर में आज आज गणतंत्र दिवस का पर्व बड़े ही हर्ष और उल्लास के साथ मनाया जा रहा है. हर साल की तरह इस बार भी सभी लोग देशभक्ति के रंग में रंगे हुए नजर आ रहे हैं. तो वहीं अगर बात कि जाए बॉलीवुड इंडस्ट्री की तो तमाम सेलेब्स ने  अपने फैंस को रिपब्लिक डे की बधाइयां दी हैं. 

अनुपम खेर
अनुपम खेर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपने फैंस को बधाई देते हुए लिखा 'सभी भारतवासियों को गणतंत्र दिवस की बहुत बहुत बधाई एवं हार्दिक शुभकामनाएं! ये वीडियो बोमबे सैपर्स की रिहर्सल का व्हाट्सएप फॉर्वड से आया है. इस यूनिट का नेतृत्व महिला ऑफिसर रूची यादव कर रहीं हैं. इस वीडियो के बैकग्राऊंड में एक आम भारतीय नागरिक की आवाज़ रिकॉर्ड हुई है।उस आवाज़ में कितना गर्व है! ये है आज के भारत की गौरवता! जय हिन्द! भारत माता की जय.'

कंगना रनौत
कंगना रनौत ने भी अपने इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर कर अपने सभी फैंस को गणतंत्र दिवस की बधाई दी है.

सोनू सूद
वहीं सोनू सूद ने गणतंत्र दिवस के मौके पर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह देश के कुछ जवानों के साथ बैठे हुए नजर आ रहे हैं.

जूनियर एनटीआर 
जूनियर एनटीआर ने 75वें गणतंत्र दिवस पर सभी को बधाई देते हुए लिखा हमारे लोकतंत्र और भारतीय संविधान की महिमा को सलाम। 75वें गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएँ!