मुंबई Mahesh Babu के बयान पर Mukesh Bhatt का पलटवार, कही ये बात

Mahesh Babu के बयान पर Mukesh Bhatt का पलटवार, कही ये बात

Mahesh Babu के बयान पर Mukesh Bhatt का पलटवार, कही ये बात

मुंबई : साउथ सुपरस्टार Mahesh Babu ने हाल ही में बॉलीवुड को लेकर एक ऐसा बयान दे दिया जिसके चलते वह काफी सुर्खियों में आ गए हैं. एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब First India Filmy के Managing Editor Ashish Tiwari ने महेश बाबू से बॉलीवुड डेब्यू को लेकर सवाल किया तो उन्होंने तंज कसते हुए यह कहा कि मैं बॉलीवुड में कभी काम नहीं करूंगा, क्योंकि Bollywood मुझे अफोर्ड नहीं कर पाएगा. जैसे ही महेश बाबू का यह बयान सामने आया हर जगह इस पर चर्चा हो रही है और कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी इस पर अपनी राय रख चुके हैं. इस मुद्दे पर अब बॉलीवुड के फेमस प्रोड्यूसर मुकेश भट्ट ने अपनी राय रखी है.

एक इंटरव्यू के दौरान Mukesh Bhatt ने Mahesh Babu के बयान पर रिएक्शन देते हुए कहा कि अगर बॉलीवुड Mahesh Babu की फीस अफोर्ड नहीं कर सकता तो बहुत अच्छी बात है. मैं उन्हें ऑल द बेस्ट कहूंगा. वह जहां से आते हैं, मैं उस जगह का सम्मान करता हूं. वह टैलेंटेड है और टैलेंट की कीमत भी है. आगे Mukesh Bhatt ने कहा कि वह एक सफल एक्टर है. वह हिंदी सिनेमा से जो भी चाहते हैं, उसमें अगर बॉलीवुड उनकी अपेक्षा पर खरा नहीं उतरा तो इसमें कोई गलत बात नहीं है.

इस दौरान महेश भट्ट कलाकारों को दी जाने वाली फीस पर बात करते हुए दिखाई दिए और उन्होंने कहा कि समझ नहीं आता सब प्राइज टैग से अट्रैक्ट क्यों होते हैं. मुझे अगर किसी के लिए फ्री में काम करना है तो यह मेरी मर्जी है और अगर मैं चाहता हूं कि मुझे करोड़ों रुपए चार्ज करना है तो यह भी मेरी ही इच्छा है. महेश भट्ट यह कहते नजर आए कि बॉलीवुड में प्राइज फिक्स नहीं है कई एक्टर्स ने मेरे लिए आधे पैसों में भी काम किया है और कई बार इसका उल्टा भी हुआ है, यहां कोई भी चीज तय नहीं है.

महेश भट्ट ने कहा कि कई बार प्रोजेक्ट में ऐसा होता है कि मेकर्स के साथ आपके रिश्ते कैसे हैं. उन्होंने कहा कि ऐसा भी देखा जाता है कि सफल मेकर्स के साथ काम करने के लिए एक्टर कई बार फ्री में भी काम कर देते है. उन्होंने कहा हम पैसों पर नहीं इमोशन पर काम करते हैं.

और पढ़ें