मुंबई Khushi Kapoor के डेब्यू पर पिता Boney Kapoor का सामने आया रिएक्शन , कही यह बात

Khushi Kapoor के डेब्यू पर पिता Boney Kapoor का सामने आया रिएक्शन , कही यह बात

Khushi Kapoor के डेब्यू पर पिता Boney Kapoor का सामने आया रिएक्शन , कही यह बात

मुंबई : बॉलीवुड की फेमस अदाकारा रही श्रीदेवी (Sridevi) की छोटी बेटी खुशी कपूर (Khushi Kapoor) अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. वह जोया अख्तर (Zoya Akhtar) की फिल्म द आर्चीज (The Archies) से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं इस फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) भी अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं. बोनी कपूर अपनी बेटी के डेब्यू को लेकर काफी खुश हैं और हाल ही में उन्होंने इस पर बात की है. उन्होंने बताया कि जब खुशी ने कहा कि वह एक्ट्रेस बनना चाहती है तो उन्हें कैसा फील हुआ साथ ही वह श्रीदेवी को याद करते नजर आए.

बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने कहा कि आजकल के बच्चों का मन डायवर्ट होता रहता है. पहले वह नहीं जानते कि उन्हें क्या करना है वह कभी कहते हैं कि मॉडलिंग करना है कभी कहते हैं एक्टिंग करना है लेकिन 19-20 साल की उम्र तक आते-आते उन्हें सब चीजें समझ आने लगती है. बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने कहा कि ग्लैमर किसे पसंद नहीं होता चाहे वह एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को या स्पोर्ट्स इंडस्ट्री सभी को यह पसंद है.

इस दौरान बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने यह बताया कि जब जान्हवी (Janhvi) ने फिल्म धड़क से अपना डेब्यू किया था. उसी समय खुशी ने एक्टिंग में करियर बनाने की इच्छा जाहिर की थी. जान्हवी की फिल्म रिलीज होती उससे पहले ही श्रीदेवी (Sridevi) इस दुनिया को अलविदा कह गई. बोनी यह कहते नजर आए कि उन्होंने भले ही अपनी बेटी को स्क्रीन पर ना देखा हो लेकिन हर फैसले में हमेशा साथ दिया वह खुशी के लिए भी ऐसा ही करती. बोनी (Boney) ने कहा कि खुशी की इच्छा को देखते हुए हमने उसे न्यूयॉर्क फिल्म स्कूल भेजा.

बोनी (Boney) ने यह कहा कि उनके लिए अपने चारों बच्चे बहुत इंपॉर्टेंट है. और वह हमेशा ही अपने बच्चों को वह चीजें करने के लिए बढ़ावा देते हैं जो वह करना चाहते हैं. बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने कहा कि मैं पहले उनका दोस्त हूं, बाद में पिता हूं और अब तो माता-पिता दोनों हूं. मैं उन्हें दोनों का प्यार देने की कोशिश करता हूं, हालांकि मां की जगह में नहीं ले सकता. लेकिन अपनी तरफ से बेस्ट देने की पूरी कोशिश कर रहा हूं. वही खुशी कपूर (Khushi Kapoor) की डेब्यू फिल्म आर्चीज (Archies) की बात की जाए तो यह जल्दी नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज होगी.

और पढ़ें