close ads


बच्चे ने किया सम्बंध बनाने से इनकार, तो महिला ने जला डाला उसका प्राइवेट पार्ट

बच्चे ने किया सम्बंध बनाने से इनकार, तो महिला ने जला डाला उसका प्राइवेट पार्ट

नोएडा। ग्रेटर नोएडा में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक हैवान महिला ने एक किशोर के प्राइवेट पार्ट को महज इसलिए जला दिया कि उस किशोर ने उस महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाने से मना कर दिया। इस बात से नाराज महिला ने किशोर को अपने घर में हाथ-पैर बांध कर बंधक बना लिया और चिमटे से उसके प्राइवेट पार्ट समेत कई जगह से जला दिया। साथ ही उसके साथ जमकर मारपीट भी की। पुलिस ने पीड़ित छात्र के परिवार वालों की तहरीर पर महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है।

मामला बादलपुर कोतवाली क्षेत्र के सहारा एनक्लेव कॉलोनी का है, जहां रहने वाली एक हैवान महिला के खिलाफ कॉलोनी के लोग मामला दर्ज कराने पहुंचे। महिला ने एक किशोर को अपनी हवस का शिकार बनाना चाहा और जब किशोर के ऐसा करने से मना कर दिया तो वहशियों की तरह उसके शरीर को जला डाला और उसके साथ मारपीट की।

मामले के मुताबिक, कॉलोनी में रहने वाली एक महिला ने उसके पड़ोस में रहने वाले 7वीं कक्षा में पढ़ने वाले एक बच्चे को घर पर अकेला पाकर अपने घर में बुला लिया। घर पर उसने उसके साथ घिनौनी हरकत की और अपने साथ शारीरिक संबंध बनाने को मजबूर किया। इसके बाद बच्चे ने डर के मारे मना कर दिया। इस बात से नाराज महिला ने उस छात्र को हाथ पैर बांधकर कमरे में बंद कर लिया और गरम चिमटे से उसके प्राइवेट पार्ट को जला दिया। साथ ही पूरे शरीर पर चिमटे से जला कर उसके साथ मारपीट की।

शाम को जब छात्र की मां घर पहुंची तो देखा कि उसका बेटा घर में नहीं था। इस पर उसने आसपास से पूछताछ की, जिसमें पड़ोसियों ने बताया कि आपके बेटे को बराबर वाली आंटी बुलाकर ले गई थी। बच्चे की मां ने जब पड़ोसी महिला को फोन कर अपने बेटे की जानकारी ली तो आरोपी महिला ने उसके बेटे की तबीयत खराब होने की बात कही और उसे भी घर बुलाया। वहां पहुंचकर जब बच्चे को उसकी मां ने रस्सी से बंधा देखा।

इससे पहले कि बच्चे की मां कुछ समझ पाती, आरोपी महिला ने उसकी गर्दन पर चाकू रख दिया और कहा यदि तुमने इस बारे में किसी को बताया तो मैं तुम्हें जान से मार दूंगी। पीड़ित की मानें तो काफी मिन्नतें कर अपने बेटे को वहां से लेकर आई और इस बात की जानकारी बादलपुर थाना पुलिस को दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर छात्र का मेडिकल कराया है और आरोपी महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

और पढ़ें