बुमराह की फिटनेस बनेगी टीम के लिए समस्या, वर्ल्ड कप से पहले इस दिग्गज ने जतायी चिंता

नयी दिल्लीः भारत-आयरलैंड के बीच आज टी20 सीरीज का पहला मुकाबला खेला जाना है. मुकाबला डाबलिन के द विलेज स्टेडियम में खेला जाना है. सीरीज में लंबे समय से चोट के कारण बाहर चल रहे बुमराह टीम में बतौर कप्तान के रूप में वापसी करने के लिए तैयार है. हालांकि बुमराह के लिए चुनौती कम नहीं रहने वाली है. ऐसे में पूर्व चयनकर्ता और सबा करीम ने खिलाड़ी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है. सबा ने कहा कि बुमराह की फिटनेस टीम के लिए चिंता का विषय रहने वाली है. 

उन्होंने कहा कि टीम मैनेजमेंट और सिलेक्टर्स जसप्रीत बुमराह की फिटनेस को लेकर ज्यादा चिंतित होंगे. क्योंकि चोट से वापसी कर रहे खिलाड़ी के लिए टी20 फॉर्मेट और कप्तानी दोनों ही उन पर बोझ बढ़ा देंगे. यह सिर्फ उनके खुद को बेहतर ढंग समझने में हेल्प कर सकता है. भारतीय टीम तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी. ऐसे में वे अलग-अलग फेज में खेलेंगे. बता दें कि बुमराह ने आखिरी मैच 25 सितंबर 2022 में खेला था. 

भारतीय टीमः
जसप्रीत बुमराह (कप्तान), रुतुराज गायकवाड़ (उपकप्तान), यशस्वी जायसवाल, तिलक वर्मा, रिंकू सिंह, संजू सैमसन (विकेटकीपर), जितेश शर्मा (विकेटकीपर), शिवम दुबे, वाशिंगटन सुंदर, शाहबाज़ अहमद, रवि बिश्नोई, प्रसिद्ध कृष्णा, अर्शदीप सिंह, मुकेश कुमार और आवेश खान.

आय़रलैंड की टीमः
पॉल स्टर्लिंग (कप्तान), एंड्रयू बालबिर्नी, मार्क अडायर, रॉस अडैर, कर्टिस कैंफर, गेरेथ डेलनी, जॉर्ज डॉकरेल, फिओन हैंड, जोसुआ लिटिल, बैरी मैक्कार्थी, हैरी टेक्टर, लॉर्केन टकर, थेओ वन वोइरकॉम, बेन वाइट और क्रैग यंग.