Pali News: मां-बेटी के साथ बस कंडक्टर ने की अभद्रता, ग्रामीणों के साथ मां-बेटी ने डिपो मैनेजर से की शिकायत

रायपुर मारवाड़: जैतारण से सेन्दड़ा आने के लिए एक रोडवेज बस में सवार हुई मां बेटी के साथ बस के परिचालक ने अभद्रता दिखाई. बस को गांव में पहुंचते ही चालक एवं परिचालक को ग्रामीणों का विरोध झेलना पड़ा. 

बता दें कि उदिता टाक अपनी मां के साथ जैतारण से सेन्दड़ा आने के लिए राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम की बस संख्या आर जे 14 पी डी 4378 मैं सवार हुई थी. जिसके परिचालक ने पहले तो अभद्रता की और सीट से हाथ पकड़ कर खड़ा कर दिया. वही टिकट देने में भी पहले बर का टिकट काटा और बाद में काफी बहस करने के बाद में सेन्दड़ा का टिकट दिया गया .

परिजनों को फोन पर दी अभद्रता की सूचना
बस हुई मा बेटी के साथ अभद्रता की सूचना उदिता टांक ने फोन कर सेन्दड़ा में परिजनों को दी गई. इस पर परिजनों के साथ-साथ कई ग्रामीण भी बस स्टैण्ड पर एकत्रित हो गए. बस के सेन्दड़ा पहूंचने के बाद उन्होंने चालक एवं परिचालक को जमकर लताड़ पिलाई जिसका परिचालक व चालक को विरोध भी झेलना पड़ा. इसी के साथ बस में सवार अन्य यात्रियों ने चालक व परिचालक को खरी खोटी सुनाई.

ब्यावर डिपो में दी लिखित शिकायत
रोडवेज बस चालक परिचालक द्वारा मा बेटी के साथ अभद्रता करने के मामले में उदिता टांक पुत्री ओमप्रकाश टांक ग्रामीणों के साथ जिला मुख्यालय पर ब्यावर स्थित रोड़वेज डिपो में पहूंचने के बाद ट्रैफिक मैनेजर लोकेश जांगिड़ को लिखित शिकायत दी गई. मां बेटी को बस में जो टिकट दिया गया. उसमें बस संख्या आरजे 09 पी ए 2168 अंकित था.जबकि जिस बस में सवार थे उनके नम्बर आर जे 14 पी डी 4378 थे.

आये दिन यात्रियों के साथ होती है अभद्रता
ब्यावर से पाली व ब्यावर से जोधपुर रुट पर चलने वाली रोड़वेज डिपो की बसों को अधिकांश सेन्दड़ा ,रायपुर कस्बे में नही ले जाने पर आए दिन अभद्रता देखने को मिलती है. चालक एवं परिचालक की मनमर्जी और अभद्रता बहुत ज्यादा बढ़ने से  यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ता है. ग्रामीणों ने बताया कि ट्रैफिक मैनेजर द्वारा इस मामले में प्रभावी कार्यवाही नही की गई तो रक्षाबंधन के बाद जिला कलेक्टर ब्यावर को ज्ञापन सौंप पर कार्यवाही की मांग की जाएगी.