अजमेर में स्पा की आड़ में चल रहा है देहव्यापार का धंधा, स्टिंग में हुआ खुलासा 

अजमेर में स्पा की आड़ में चल रहा है देहव्यापार का धंधा, स्टिंग में हुआ खुलासा 

अजमेर में स्पा की आड़ में चल रहा है देहव्यापार का धंधा, स्टिंग में हुआ खुलासा 

अजमेर: राजस्थान के अजमेर जिले में स्पा की आड़ में जिस्मफरोसी का धंधा चल रहा है. शहर के क्रिश्चियनगंज थाना क्षेत्र में संचालित स्पा में जिस्म का सौदा किया जा रहा है. स्पा कराने के नाम पर आने वाले ग्राहक स्पा में अपनी जिस्म की गर्मी को शांत कर रहे हैं, तो वहीं शहर में हो रहे अनैतिक कार्यों से जिला पुलिस पूरी तरह से अनजान बनी हुई है. 

इलाइट स्पा में जिस्म की बोली:
राजस्थान के अजमेर जिले में संचालित हो रहे बॉडी मसाज स्पा में देह व्यापार का धंधा फल फूल रहा है. शहर के फॉयसागर रोड इलाके में स्थित एसडीएम बिल्डिंग की तीसरी मंजिल पर संचालित इलाइट स्पा में जिस्म की बोली लग रही है. जिसका स्टिंग ऑपरेशन सामने आया है, दिल्ली निवासी महिला की ओर से शहर में इस स्पा का संचालन किया जा रहा है. पत्रकार द्वारा किये गए स्टिंग ऑपरेशन में स्पा के रिसेप्शन पर मौजूद लड़की स्पा के साथ एक्सट्रा सर्विसेज की बात में जिस्म की सौदेबाजी करती नजर आ रही है. 

एक्सट्रा सर्विसेज के नाम पर जिस्म की सौदेबाजी:
स्पा की रेट की बात की जाए तो 1500 रुपये से लेकर 4500 तक निर्धारित है, लेकिन एक्सट्रा सर्विसेज के नाम पर जिस्म की सौदेबाजी के उक्त लड़की 3500 से 4500 रुपये की बात कर रही है. स्पा में काम करने वाली लड़कियां अजमेर सहित अन्य राज्यों की है, स्पा में 5 लड़कियां काम करती है. आपको बता दें कि शहर में इस तरह के कई स्पा संचालित है, जिसमे जिस्म की सौदेबाजी होती है और ग्राहक अपनी जिस्म की गर्मी को शांत करने के लिए स्पा में आते है. शहर के क्रिश्चियनगंज थाने इलाके में मौजूद इन स्पा पर कार्यवाही होगी या नहीं यह तो फिलहाल आने वाला वक्त बताएगा. 

... अजमेर से शुभम जैन की खास रिपोर्ट

और पढ़ें