Dungarpur News: ट्रक और क्रूजर की भिड़ंत का मामला, हादसे में मृतकों की संख्या हुई 8, एक घायल ने उपचार के दौरान तोड़ा दम

डूंगरपुर: डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र में एन एच 48 पर रतनपुर बोर्डर के पास कल हुई ट्रक और क्रूजर की भिडंत के मामले में मृतका की संख्या 7 से बढ़कर 8 हो गई है. वही पुलिस ने आज 8 में से 7 मृतकों का पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौप दिए है. वही एक मृतक की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है. 

मामले के अनुसार मजदूरों को डूंगरपुर से अहमदाबाद लेकर जा रही एक क्रुजर जीप को कल दोपहर को रतनपुर बोर्डर के पास एक ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी थी. हादसे में  मौके पर 6 लोगो की मौत हो गई थी. वही घायल 1 व्यक्ति की शामलाजी में उपचार के दौरान मौत हुई थी. 

गंभीर 2 घायलों को अहमदाबाद रेफर किया था. वही अन्य घायलों का जिला अस्पताल में भर्ती किया गया था. इधर देर रात गुजरात में भर्ती घायल की उपचार के दौरान और मौत हो गई. इधर पुलिस ने सभी शवो को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया था. कल 8 में से 4 मृतकों की पहचान हो गई थी. वही शेष 4 में से 3 मृतकों की पहचान आज सुबह हुई. 

जिसमे छिपरवाड़ा निवासी धन्नाराम पुत्र धुलाराम रेबारी, महुडी निवासी कमलेश पुत्र हकरा डामोर और वागदरी निवासी रमिला पुत्री भाना डामोर के रूप में की गई है. वही एक मृतक की शिनाख्त अभी तक नही हुई है. पुलिस पहचान होने वाले शवो का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौप दिए है. वहीं एक मृतक की शिनाख्तगी के प्रयास किए जा रहे है.