Live News »

राष्ट्रीय बालिका दिवस पर मां-बेटी के रिश्तों को शर्मसार करने का मामला आया सामने, जानकर रह जाएंगे हैरान
राष्ट्रीय बालिका दिवस पर मां-बेटी के रिश्तों को शर्मसार करने का मामला आया सामने, जानकर रह जाएंगे हैरान

कोटा: राष्ट्रीय बालिका दिवस पर शिक्षा नगरी कोटा में मां-बेटी के रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. बारां जिले की रहने वाली एक बालिका ने कोटा सीडब्ल्यूसी को अपनी मां द्वारा किए जा रहे मारपीट और अन्य अत्याचारों की दास्तान सुनाते हुए न्याय दिलवाने की मांग की है. बालिका ने अपनी मां के व्यवहार और आचरण पर सवाल खडे करते हुए उसके साथ मारपीट करने का आरोप जड़ा है.

हॉस्टल संचालक ने शराब पिलाकर छेड़छाड़ करने का प्रयास किया:  
उसने कहा कि एक दिन तो उसकी मां उसे एक हॉस्टल संचालक के पास ले गई जिसने उसे शराब पिलाकर छेड़छाड़ करने का प्रयास किया लेकिन वह भाग निकली. कुछ दिनों तक उसने एक हॉस्टल में नौकरी की लेकिन एक दिन मां की याद आने पर किसी परिचित के मोबाइल के बात की जिसके बाद पुलिस ने उसका पता लगाकर उसे नारीशाला भेज दिया. 

बालिका के पिता का निधन हो गया:
सीडब्ल्यूसी अध्यक्ष कनीज फातिमा और सदस्य विमल जैन के अनुसार बालिका के पिता का निधन हो गया है और वह कोटा में अपनी मां के साथ रहती है. नारीशाला में आने के बाद भी बालिका अपनी मां द्वारा दी जा रही धमकी से इतनी भयभीत हो चुकी थी कि काउंसलिंग के दौरान तीन दिन तक उसने कुछ नहीं बताया. सीडब्ल्यूसी ने समझाइश करके पूरा माजरा जाना तो बालिका ने पूरी बात बताई. फिलहाल बालिका की बात सुनकर जवाहर नगर थानाधिकारी को पत्र लिख पूरे मामले की जांच करने और उचित कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं.  

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें
और पढ़ें

Stories You May be Interested in