मुंबई Amitabh और Shahrukh सहित इन स्टार्स को पान मसाला ऐड करना पड़ा भारी, दर्ज हुआ केस

Amitabh और Shahrukh सहित इन स्टार्स को पान मसाला ऐड करना पड़ा भारी, दर्ज हुआ केस

Amitabh और Shahrukh सहित इन स्टार्स को पान मसाला ऐड करना पड़ा भारी, दर्ज हुआ केस

मुंबई : गुटका और पान मसाला कंपनी के प्रमोशनल ऐड करने पर बॉलीवुड के 4 स्टार्स बुरी तरीके से घिर चुके हैं. मामला इतना बढ़ गया है कि यह अब कोर्ट तक जा पहुंचा है. अमिताभ  बच्चन (Amitabh Bachchan), शाहरुख खान (Shahrukh Khan), अजय देवगन (Ajay Devgan) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के खिलाफ बिहार के कोर्ट में केस दर्ज किया गया है. मुजफ्फरपुर की सोशल एक्टिविस्ट तमन्ना हाशमी ने ये केस दर्ज करवाया है. 

पिछले दिनों एक पान मसाला ब्रांड का ऐड करने पर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को लोगों ने जमकर ट्रोल किया था. जिसके बाद सोशल मीडिया के जरिए माफी मांगते हुए अक्षय ने इस ब्रांड के अपने हाथ पीछे खींच लिए थे और यह कहा था कि इसकी जो फीस मुझे मिली है वह मैं डोनेट कर दूंगा. उनके अलावा अजय देवगन (Ajay Devgan) और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) भी गुटका ब्रांड प्रमोट करते दिखाई देते हैं. एक समय अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी तंबाकू ऐड को एंडोर्स कर रहे थे. लेकिन पिछले साल उन्होंने अपना कॉन्ट्रैक्ट ब्रांड के साथ खत्म कर दिया है. फिर भी उनकी मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही. 

सोशल एक्टिविस्ट तमन्ना हाशमी ने अमिताभ बच्चन, अजय देवगन शाहरुख खान और रणवीर सिंह के खिलाफ सेक्शन 467, 468, 439 और 120B के तहत बिहार की अदालत में केस दर्ज करवाया है. 

तमन्ना की ओर से लगाए गए केस में उन्होंने कहा है कि पैसों के लालच में इन स्टार्स ने अपनी पॉपुलैरिटी का गलत इस्तेमाल किया है. बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक हर कोई इन्हें फॉलो करता है. ऐसे में इनका इस तरह के काम करना समाज पर एक विपरीत असर डाल रहा है. इसीलिए केस दर्ज करवाया हैं.

और पढ़ें