मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने भाजपा प्रत्याशी के कार्यालय का किया उद्घाटन, बोले- सांगानेर का नाम पूरे देश में, सवा लाख वोट से जिताना है

जयपुरः लोकसभा चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने आज जयपुर शहर से प्रत्याशी मंजू शर्मा के समर्थन में कार्यालय का उद्घाटन किया. पूजा-अर्चना कर भाजपा प्रत्याशी के कार्यालय का उद्घाटन किया. इस दौरान सांसद रामचरण बोहरा, महापौर सौम्या गुर्जर समेत अन्य नेता मौजूद रहे. 

भजनलाल ने कहा कि भाजपा प्रत्याशी मंजू शर्मा को सांगानेर से भारी मतों से विजयी बनाएंगे. सांगानेर का नाम पूरे देश में है, हमें मिलकर मंजू शर्मा को सवा लाख वोट से जिताना है.

 

बता दें कि लोकसभा चुनाव को लेकर तारीखों का ऐलान हो गया है. प्रदेश में दो चरणों में मतदान होगा. राज्य में 25 सीटों पर चुनावी मुकाबला होगा. राजस्थान में आम चुनाव 2024 के लिए वोटिंग दो चरणों 19 और 26 अप्रैल को होगी. राजस्थान में पहले चरण में 12 लोकसभा सीटों पर तो वहीं दूसरे चरण में 13 सीटों पर मतदान होगा. पहले चरण की वोटिंग 19 अप्रैल को तो वहीं दूसरे चरण की वोटिंग 26 अप्रैल को होगी. पूरे देशभर में लोकसभा चुनाव 19 अप्रैल से शुरू होकर 1 जून तक कुल 7 चरणों में होंगे. वोटों की गिनती 4 जून को होगी.