सादुलपुर, चूरू शादीशुदा महिला के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे युवक की हत्या, मामला दर्ज

शादीशुदा महिला के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे युवक की हत्या, मामला दर्ज

शादीशुदा महिला के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे युवक की हत्या, मामला दर्ज

सादुलपुर(चूरू): लिव इन रिलेशनशिप के विरोध में एक युवक की हत्या कर हमीरवास थानान्तर्गत गांव भैंसली व नवां के बीच रास्ते पर शव को फेंककर अज्ञात आरोपी फरार हो गए. घटना की सूचना हमीरवास पुलिस को मिलने पर  पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा घटना स्थल का मौका-निरीक्षण किया. थानाधिकारी तेजवंत सिंह ने घटना पर मिले वजह-सबूत के आधार पर मृतक की शिनाख्त दूधवाखारा थानान्तर्गत गांव लादड़िया निवासी ओमप्रकाश के रूप में हुई है. 

राजस्थान के इस मंदिर से पार्वती जी की मूर्ति चुराते ही हो जाती है कुंवारों की शादी, दशकों से चली आ रही परंपरा 

प्रेमिका के पति ने दी थी धमकी:
थानाधिकारी तेजवंतसिंह ने बताया कि गांव लादड़िया निवासी रणवीरसिंह ने मामला दर्ज करवाकर बताया कि उसके दो पुत्र हैं. जिनमें एक नाम ओमप्रकाश है, जो जालौर में प्राइवेट नौकरी करता है तथा उसके पुत्र ओमप्रकाश के पास हमारे गांव की प्रियंका देवी, जो कि लिव इन रिलेशनशिप में रहती है. जिसके कारण प्रियंका का पति सुरेश कुमार उसके पुत्र ओमप्रकाश से रंजिश रखने लगा तथा उसे जान से मारने की धमकी देने लगा. दर्ज मामले में बताया कि मृतक ओमप्रकाश प्रियंका के पास गांव लादड़िया में आया हुआ था तथा अपने घर में ही रह रहा था. 

प्रेमिका को पीहर छोड़ने गया था मृतक:
दिनांक दो मई को उसका पुत्र ओमप्रकाश व प्रियंका देवी आठ बजे शाम को मोटरसाइकिल लेकर गांव बेरी (झुंझुनूं) के लिए रवाना हुए थे तथा प्रियंका को उसके पीहर में छोड़कर उसी दिन सुबह साढ़े दस बजे के लगभग वापस गांव के लिए रवाना हो गया. लेकिन उसका पुत्र सुबह तक घर नहीं पहुंचा. जिस पर वह प्रियंका देवी के पास फोन किया एवं जानकारी प्राप्त की तो प्रियंका ने बताया कि आते ही रास्ते में मेरे परिवार के राजकुमार उर्फ लीलिया, संजय कुमार, सुरेश कुमार लादड़िया तथा उसके साथ दो-तीन अन्य व्यक्ति थे, जो बिना नंबर की कैंपर गाड़ी लिए हुए थे, जो भैंसली गांव में मिले थे, जिन्होंने हमारी मोटरसाइकिल का पीछा भी किया था. जो ओमप्रकाश के साथ कोई अप्रिय घटना घटित कर सकते हैं.  

Rajasthan Corona Updates: पिछले 12 घंटे में 123 नए पॉजिटिव आए सामने, अकेले जोधपुर में सर्वाधिक 73 संक्रमित 

ओमप्रकाश के शरीर पर जगह-जगह चोट के निशान थे:
ओमप्रकाश का फोन भी रिसीव नहीं हो रहा था. तीन मई को नवीन कुमार थिरपाली बड़ी ने बताया कि ओमप्रकाश की हत्या हो गई है. जिसका शव भैंसली गांव की रोही मे पड़ा हुआ है. सूचना पर परिवार के लोगों के साथ मौके पर पहुंचे, तो देखा कि ओमप्रकाश के शरीर पर जगह-जगह चोट के निशान थे. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्यावक मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव उसके परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. 

और पढ़ें