Live News »

बिजी शेड्यूल पर कोहली ने कसा तंज, कहा- अब स्टेडियम पर ही सीधे उतरकर खेलना शुरू करना होगा

बिजी शेड्यूल पर कोहली ने कसा तंज, कहा-  अब स्टेडियम पर ही सीधे उतरकर खेलना शुरू करना होगा

आकलैंड: भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने बिज़ी शेड्यूल को लेकर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि क्रिकेटर अब उस स्थिति के करीब पहुंच रहे हैं जब स्टेडियम पर ही सीधे उतरकर खेलना शुरू करना होगा. भारत पांच मैचों की टी-20 सीरीज के पहले मैच में शुक्रवार को न्यूजीलैंड से खेलेगा. इससे पांच दिन पहले ही भारत में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज खत्म हुई है.

अलग टाइम जोन वाले देश में आकर तुरंत ढल जाना आसान नहीं: 
कोहली ने कहा ने कहा कि अब हम उस स्थिति के निकट पहुंच रहे हैं कि सीधे स्टेडियम पर लैंडिंग करके खेलना होगा. कार्यक्रम इतना बिज़ी हो गया है. इतनी यात्रा करके अलग टाइम जोन वाले देश में आकर तुरंत ढल जाना आसान नहीं होता.  उन्होंने कहा कि मुझे यकीन है कि भविष्य में इन चीजों को भी ध्यान में रखा जाएगा. अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट ऐसा ही है जहां लगातार खेलना होता है.

न्यूजीलैंड में क्रिकेटरों को दूसरे देशों की तरह सिर पर नहीं बिठाया जाता:
कप्तान कोहली ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पिछली सीरीज वनडे सीरीज थी तो हम मैदान पर काफी समय रहे. उससे पहले कुछ टी-20 खेले. पिछले तीन मैच टी-20 नहीं थे तो अब हमारे लिए यहां खेलना आसान होगा. उन्होंने कहा कि न्यूजीलैंड में क्रिकेटरों को दूसरे देशों की तरह सिर पर नहीं बिठाया जाता, लिहाजा यहां खेलना इत्मीनान से भरा होता है.


 

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें
और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in