Live News »

एसडीएम की गाड़ी काम में लेकर कंप्यूटर ऑपरेटर कर रहा था चौथवसूली

एसडीएम की गाड़ी काम में लेकर कंप्यूटर ऑपरेटर कर रहा था चौथवसूली

चाकसू (जयपुर)। चाकसू एसडीएम की गाड़ी का इस्तेमाल कर बजरी के वाहनों से चौथवसूली करने का मामला सामने आया है। पूलिस से मिली प्रारम्भिक जानकारी के अनुसार, बीती रात पुलिस कंट्रोल रूम पर कादेड़ा के पास लाल व नीली बत्ती की गाड़ी लेकर बजरी के वाहनों से चौथवसूली करने की सूचना दी गई थी। सूचना पर चाकसू थाना पुलिस मौके पर पहुंची तो आरोपी वहां से गाड़ी लेकर एनएच-12 टोक रोड पर आ गया। यहां से पुलिस ने आरोपी का पीछा कर सरकारी गाड़ी के साथ उसे गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने आरोपी कम्प्यूटर आॅपरेटर मुकेश चौधरी को धारा 151 में गिरफ्तार कर गाड़ी को धारा 207 में बन्द कर दिया है। आरोपी चालक मुकेश चौधरी एसडीएम कार्यालय में संविदा पर कम्प्यूटर आॅपरेटर के पद पर कार्यरत है। इधर, मामले में एसडीएम रणजीत सिंह गोदारा ने बताया कि आरोपी मेरी बिना जानकारी व बिना परमिशन के रात्रि मे  सरकारी क्वार्टर में खड़ी गाड़ी को निकाल कर ले गया था, जो कि गलत है एवं इसके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

और पढ़ें

Most Related Stories

कोटखावदा में बरसा कुदरत का कहर, ओलावृष्टी से 40 गांवों की फसलें हुई तबाह, मुआवजे की मांग

कोटखावदा में बरसा कुदरत का कहर, ओलावृष्टी से 40 गांवों की फसलें हुई तबाह, मुआवजे की मांग

कोटखावदा(चाकसू): जयपुर के कोटखावदा में गत रात को करीब 30 मिनट तक जोरदार अतिओलावृष्टी की वजह से करीब 40 से अधिक गांवों में फसलें तबाह हो गई. कई जगहों पर तो नीबूं के आकार से भी बड़े ओले गिरे है.

ग्रामीणों के मुताबिक बुधवार शाम को अचानक तेज हवाओं के साथ हुई इस ओलों की बारिश से गेहूँ, चना, जौ एवं सोप की फसलों में सवार्धिक नुकसान हुआ. आपको बता दें कि  बारिश के 20 घंटे बीत जाने के बाद भी खेतों में ओले की चादर बिछी हुई है. 

निर्भया के दोषियों का नया डेथ वारंट जारी, 20 मार्च को सुबह 5:30 बजे दी जाएगी फांसी

किसानों की सरकार से मुआवजे की मांग:
खेतों में पककर तैयार फसलें खराब हो जाने से किसानों में गहरा दु:ख है. वहीं ओलो की बोछार से मवेशियों सहित कच्चे घरों को भी नुकसान हुआ है. जिसको लेकर किसान सरकार से मुआवजे की मांग कर रहे है.

वहीं तहसीलदार की टीम क्षेत्र में सर्वे कर खराबे का आंकलन करने मे जुटी है. इधर, प्रभावित गांवों के सैकड़ों किसानों ने गुरुवार को चाकसू-कोटखावदा स्टेट हाईवे-2 पर जाम लगाकर फसल खराबे के मुआवजा की मांग की है. सर्वे के मुता​बिक कोटखावदा के रामनगर, देहलाला पंचायतों के गांवों में सबसे अधिक खराबा देखा गया है. 

संसद में हंगामा: अब हनुमान बेनीवाल ने भी की राहुल गांधी की कोरोना जांच की मांग

बलात्कार व लूट के मामलों में फरार चल रहे दो अपराधी गिरफ्तार

बलात्कार व लूट के मामलों में फरार चल रहे दो अपराधी गिरफ्तार

चाकसू(जयपुर): शिवदासपूरा पुलिस ने बलात्कार व लूटपाट कर कई दिनों से फरार दो अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. शिवदासपूरा SHO इन्द्रराज मरोडिया ने बताया कि आरोपी शंकर लाल मीणा व भोला उर्फ विनोद लुहार निवासी शिवदासपूरा ने गत सितम्बर में दिल्ली से एक महिला का अपहरण कर शिवदासपुरा इलाके में लाकर उसके साथ मारपीट कर बलात्कार किया गया था. जिसकी रिपोर्ट शिवदासपूरा थाने में दर्ज कराई गई थी.

दोनों आरोपियों पर विभिन्न थानों में दर्जनों मुकदमे दर्ज: 
 दोनों आरोपियों पर सांगानेर, सांगानेर सदर, चाकसू, निवाई, टोडाराइसिंह सहित अन्य थानों में दर्जनों मामले दर्ज है. जिनमें यह आरोपी फरार चल रहे थे. शिवदासपूरा थाना पुलिस ने दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश कर 4 दिन का रिमांड लिया है. 

Open Covid-19