Live News »

कांग्रेस ने किया टेलीविजन बहस पर प्रवक्ताओं को नहीं भेजने का फैसला

कांग्रेस ने किया टेलीविजन बहस पर प्रवक्ताओं को नहीं भेजने का फैसला

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार के चलते सपा के बाद अब कांग्रेस ने भी कुछ समय के लिए अपने प्रवक्ता को टीवी डिबेट में नहीं भेजने का फैसला किया है. इस बात की जानकारी कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता और नेता रणदीप सुरजेवाला ने ट्विटर पर दी. सुरजेवाल ने आज ट्वीट कर कहा, ''कांग्रेस ने एक महीने के लिए टेलीविजन बहस पर प्रवक्ताओं को नहीं भेजने का फैसला किया है. सभी मीडिया चैनलों/संपादकों से अनुरोध है कि वे अपने शो में कांग्रेस के प्रतिनिधियों को न रखें.'' उन्होंने प्रवक्ता को टीवी डिबेट में नहीं भेजने के कारणों का जिक्र नहीं किया है.

बीते शनिवार को हुई कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक के दौरान यह बात उठी थी कि प्रवक्ताओं को मीडिया चैनल्स पर होने वाली डिबेट में न जाने दिया जाए. जिसके मद्देनजर यह फैसला लिया गया है. इससे पहले समाजवादी पार्टी ने टीवी समाचार चैनलों पर पार्टी का पक्ष रखने वाले सभी पैनलिस्ट को हटा दिया था. पार्टी ने टीवी चैनलों से कहा कि किसी भी प्रवक्ता को चैनलों पर बहस के लिये आमंत्रित नहीं किया जाए.

देशभर में कांग्रेस पार्टी को मिली करारी हार के बाद मंथन जारी 
देशभर में कांग्रेस पार्टी को मिली करारी हार के बाद हार का मंथन जारी है. पार्टी में एक के बाद एक इस्तीफों की पेशकश का अंबार लगा हुआ है. खबरों के अनुसार कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी इस्तीफा देने पर अड़े हुए हैं और इसको लेकर कई तरह की अटकलें भी लगाई जा रही है. 
 

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें
और पढ़ें

Stories You May be Interested in