भ्रष्टाचार को जन्म देनी वाली पार्टी कांग्रेस, भजनलाल बोले- मोदी सरकार ने किसानों को सम्मान निधि देने का किया काम

चूरूः मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा आज चूरू के सुजानगढ़ दौरे पर है. उन्होंने  सामाजिक कार्यकर्ता सम्मेलन में संबोधित करते हुए कहा कि पहले देश के सैनिकों पर हमले होते थे. UPA सरकार के समय सेना के हाथ बंधे थे. मोदी जी के आने के बाद सेना ने करारा जवाब दिया. शेखावाटी सैनिकों की धरती है,यहां के जवानों ने पाकिस्तानी सेना को खदेड़ा था. 

चूरू सीट से आप भाजपा को जोरदार बहुमत से जिताओ. अब हमारा देश बदल रहा है.पिछले 70 साल में कांग्रेस के समय जमकर भ्रष्टाचार हुआ. कांग्रेस भ्रष्टाचार को जन्म देनी वाली पार्टी है. तुष्टीकरण,जातिवाद की राजनीति कांग्रेस ने की है. जबकि देश के किसानों का मोदी सरकार ने सम्मान किया है. सम्मान निधि देकर किसानों का सम्मान किया है. पीएम मोदी ने देश को आगे बढ़ाने का काम किया है. भाजपा ने बिना जातिगत भेदभाव के देश में  अभूतपूर्व कार्य किए. गरीबों में परिवर्तन लाने का काम पीएम मोदी ने किया है. 25 करोड़ लोगों को गरीबी से बाहर निकाला है. 

ये चुनाव किसी व्यक्ति का चुनाव नहीं है. 2014 से पहले आए दिन घोटालों की खबरें सुनने में आती थी. आतंकी आते थे, कहीं भी बम फोड़कर चले जाते थे. तब हमारी सेना के हाथ बंधे हुए थे. देश में तुष्टिकरण के आधार पर राजनीति चल रही थी. देश में भ्रष्टाचार को जन्म देने वाली कांग्रेस पार्टी है. देश में जातिवाद को बढ़ावा भी कांग्रेस ने दिया है.