वीडियो शेयर कर राहुल गांधी ने कसा पीएम मोदी पर तंज, कहा- हार्वर्ड को तीन विफल रणनीति पर रिसर्च करना चाहिए

वीडियो शेयर कर राहुल गांधी ने कसा पीएम मोदी पर तंज, कहा- हार्वर्ड को तीन विफल रणनीति पर रिसर्च करना चाहिए

वीडियो शेयर कर राहुल गांधी ने कसा पीएम मोदी पर तंज, कहा- हार्वर्ड को तीन विफल रणनीति पर रिसर्च करना चाहिए

नई दिल्ली: कोरोना वायरस बढ़ते संक्रमण के बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से लोकसभा सांसद राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है. राहुल ने केंद्र सरकार कटाक्ष करते हुए कहा कि नोटबंदी, जीएसटी लागू करना और कोविड-19 की विफल रणनीति से जुड़ी विफलताएं भविष्य में हार्वर्ड बिजनेस स्कूल में अध्ययन का विषय होंगी. राहुल ने इसके साथ ही पीएम मोदी का एक वीडियो शेयर किया है.

Coronavirus Updates: सात लाख के करीब पहुंचा कोरोना के मरीजों का आंकड़ा, दुनिया में तीसरा सबसे प्रभावित देश बना भारत 

तीन विफलताएं हार्वर्ड बिजनेस स्कूल में अध्ययन का विषय होंगी:
राहुल गांधी ने ट्वीट कर केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी  के कोरोना को 21 दिनों में पराजित करने से जुड़े एक बयान का वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया. इसमें कोरोना के दिन और बढ़ती संख्या का ग्राफ के साथ पीएम मोदी का लॉकडाउन के पूर्व का भाषण है. इसके साथ ही लिखा कि भविष्य में कोविड-19, नोटबंदी और जीएसटी से जुड़ी विफलताएं हार्वर्ड बिजनेस स्कूल में अध्ययन का विषय होंगी. 

कोरोना का युद्ध जीतने में 21 दिन लगने वाले:
राहुल गांधी ने शेयर किए वीडियो में पीएम मोदी ने कहा था कि महाभारत का युद्ध 18 दिनों में जीता गया था इस बार कोरोना का युद्ध जीतने में 21 दिन लगने वाले हैं. उन्होंने कहा था कि आज कोरोना के खिलाफ जो युद्ध पूरा देश लड़ रहा है, उसमें 21 दिन लगने वाले हैं. हमारा प्रयास है इसे 21 दिन में जीत लिया जाए. 

VIDEO: पर्यटन पर 'कोरोना का ग्रहण', राजधानी में सामान्य दिनों में 1 दिन में आने वाले पर्यटक पूरे प्रदेश में 1 महीने में दिखाई दिए 

संक्रमित मरीजों के मामले में तीसरे नंबर पर पहुंचा भारत: 
बता दें कि कोरोना वायरस मरीजों की संख्या मामले में भारत ने रूस को पीछे छोड़ दिया है. मेरिका और ब्राजील के बाद भारत अब दुनिया में संक्रमित मरीजों के मामले में तीसरे नंबर पर पहुंच गया है. स्थ्य मंत्रालय के ताजा आंकड़ों के मुताबिक, देश में अबतक 6 लाख 97 हजार लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं. इनमें से 19,693 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि चार लाख 24 हजार लोग ठीक भी हुए हैं. पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के 24 हजार नए मामले सामने आए और 425 मौतें हुईं.

और पढ़ें