कांग्रेस कार्यकर्ताओं की कार दुर्घटना ग्रस्त, दौसा के सिकराय सभा से लौटने के दौरान हुआ हादसा

लालसोट: दौसा जिले के सिकाराय विधानसभा क्षेत्र के कांदोली गांव में कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी की आम सभा में शामिल हो कर लौट रहे लालसोट क्षेत्र के कांग्रेस कार्यकर्ताओं की कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिससे कार में सवार सभी आधा दर्जन कार्यकर्ता घायल हो गए. घटना के कुछ ही देर बाद मौके पर चिकित्सा मंत्री परसादीलाल मीना भी पहुंच गए और उन्होंने सभी घायलों को उपचार के लिए लालसोट के जिला हॉस्पिटल पहुंचाया.

जानकारी के मुताबिक क्षेत्र के पक्काधोरा, टोडाठेकला एवं भैरुवास गांव के निवासी कुछ कांग्रेस कार्यकर्ता प्रियंका गांधी की आम सभा में शामिल हो कर लौट रहे थे, दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर आगे का टायर फटने के बाद कार अनियंत्रित हो कर 4 से 5 बार  पलट गई. इस दौरान वहां से गुजर रहे स्थानीय कार्यकर्ता ने दुर्घटनाग्रस्त कार को देख कर अपना वाहन रोक दिया और घायलों को कार से बाहर निकाला. 

कुछ देर बाद ही चिकित्सा मंत्री भी मौके पर जा पहुंचे और सभी घायलों को 108 एंबूलेंस व कार्यकर्ताओं के वाहनों से अपने साथ जिला हॉस्पिटल ले कर पहुंच गए. इधर लालसोट में घटना के बारे में जानकारी मिलते ही बीसीएमओ डॉ. धीरज शर्मा की अगुवाई में चिकित्सकों की टीम भी अलर्ट हो गई. चिकित्सकों ने घायल सुरज्ञान डोई, शंभू बलेसरा, धर्मपाल मीना, पप्पूलाल मीना, प्रभू बैरवा एवं बीरबल बैरवा का उपचार करने के बाद उन्हे छुट्टी दे दी.