VIDEO: हुस्न की दिवानगी का शिकार हुआ एक ठेकेदार, खूबसूरत चेहरे ने लूटे डेढ करोड

दौसा: खूबसूरत चहरे के पीछे इतना खतरनाक इरादा हो हो सकता है सुनने में यकीन नहीं होता. लेकिन कोतवाली थाना पुलिस ने हनी ट्रैप के एक ऐसे ही समसनी खेज मामले का खुलासा किया है जिस में हुस्न के दम पर एक कांट्रेक्टर सेयुवती ने डेढ करोड रुपये ठग लिए. रुपये नहीं देने पर बलात्कार के केस में अंदर डलवाने की धमकी मिली तो मामला पुलिस अधीक्षक प्रहलाद कृष्णिया के पास पहुंचा. एसपी के निर्देश पर प्रकरण दर्ज हुआ और शिकार करने वाले शिकारी पहुंच गये सलाखों के पीछे. हुस्न की दिवानगी और ठगी से जुड़ी क्या है ये कहानी जानिए.... 

मासूम व खूबसूरत दिखने वाला हर चेहरा सच्चा नहीं होता: 
मासूम व खूबसूरत दिखने वाला हर चेहरा सच्चा नहीं होता ये दौसा के ठेकेदार विश्राम बैरवा से ज्यादा कोई नहीं जानता. जी हां, इस चेहरे के पीछे छूपी खतरनाक साजिश ने विश्राम को लकीर का फकीर बना दिया. कभी दोस्ती के नाम पर कभी मदद के नाम पर रुपये ठगने का ऐसा शिलशिला शुरू हुआ जो डेढ करोड तक पहुंच गया. रुपये देना बंद किया तो बलात्कार के केस में बंद करवाने की धमकी का दौर शुरू हुआ. 

किरण ने बलात्कार के केस में फंसाने की धमकी देने लगी:
दरअसल ये कहानी शुरू हुई तीन साल पहले जब आरोपी युवती किरण बैरवा फोन के जरिये विश्राम के सम्पर्क में आई. पहले फोन पर फिर आमने सामने मुलाकात हुई तो विश्राम हुस्न का दिवाना बन गया. किरन ने विश्राम की दिवानगी को भांप कभी मदद के नाम पर, कभी नौकरी के नाम पर कभी अपने मित्र आसू मीना के लिए अलग अलग हथकंडों से पूरे डेढ करोड रुपये खातों में और कैश ट्रांसफर करवा लिए. बाद में विश्राम के पैसों का खजाना बीतने लगा तो किरण ने बलात्कार के केस में फंसाने की धमकी देने लगी. खुद को फंसता देख विश्राम ने एसपी प्रहलाद कृष्णिया के सामने आप बिती सुनाई तो एसपी के निर्देश पर मामला दर्ज कर पुलिस जांच में जुटी. इसके लिए स्पेशल टीम बनाई गई. 

दोस्त आसू से शादी कर मस्त जिंदगी जीने का फैसला किया:
मोटी राशि मिलने के बाद किरण ने अपने दोस्त आसू से शादी कर मस्त जिंदगी जीने का फैसला किया. किरण व आसू ने ब्यावर में होटल बुक करवाया और खर्च के लिए डेढ लाख रुपये की डिमांड रखी. लेकिन पुलिस इस बीच अपना जाल बिछा चुकी थी. इधर सात फेरे की तैयारी तो दूसरी और पुलिस हथकडी के साथ पहुंच गई ब्यावर, इस से पहले की ये खतरनाक प्रेमी कुछ और ईरादा करते पुलिस ने दबोच लिया. इस बीच बेचारे बाराती बन कर पहुंचे लोगों को होटल का खर्च 67 हजार चुकाना पड़ा. 

युवती व प्रेमी को आज पुलिस रिमांड पर लेगी:
पुलिस हनी ट्रैप के इस मामले में बीनावाला की आरोपी युवती किरण व कथित प्रेमी सालू मीना को आज पुलिस रिमांड पर लेगी. साथ ही पुलिस उन लोगों को भी ट्रैक करने में लगी है कि हनीट्रेप के इस मामले में किन किन खातों का इस्तेमाल हुआ है और पूरे प्रकरण में उन की क्या भूमिका रही. यानि इस पूरे खेल में किरण व आशु तो अभी ट्रेलर है इसके छुपे किरदारों की गिरफ्तारी अभी बाकी है.  


 
 
 

और पढ़ें