Caribbean Premium League: कॉर्नवाल के बल्ले से मैदान में आया तूफान, महज 16 गेंद पर जड़ डाले 88 रन

नई दिल्लीः वेस्टइंडीज में कैरेबियन प्रीमियर लीग खेली जा रही है. लीग में हर रोज एक के बाद एक रोमांचक मैच देखने को मिल रहे हैं और ऐसा ही एक मैच रविवार को देखा गया. जहां मैच से कई ज्यादा वेस्टइंडीज़ के स्टार ऑलराउंडर रहकीम कॉर्नवाल की पारी ने मुकाबले में रोमांच भर दिया. खिलाड़ी ने महज 45 गेंद की ताबड़तोड़ पारी के चलते शतक जड़ दिया. 

दरअसल कैरेबियन प्रीमियर लीग में कॉर्नवाल बारबाडोस रॉयल्स की ओर से खेलते हैं. ऐसे में उन्होंने सेंट किट्स के खिलाफ खेलते हुए शानदार शतकीय पारी खेली. खिलाड़ी ने महज 48 गेंद में शतक जड़ मैदान पर तूफान ला दिया. और 102 रन की सलामी पारी खेली. उनकी इस पारी में 4 चौके और 12 छक्के शामिल रहे. खास बात ये रही कि इसके बाद भी कॉर्नवाल आउट नहीं हुए बल्कि रिटायर्ड होकर वापस पवेलियन की ओर लौट गये. 

बारबाडोस रॉयल्स ने सेंट किट्स के खिलाफ दर्ज की जीतः
लीग के 18वें मैच में बारबाडोस रॉयल्स और सेंट किट्स एंड नेविस प्रैट्रियट्स के बीच मुकाबला खेला गया. हाई स्कोरिंग मुकाबला में सेंट किट्स की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 4 विकेट खोकर स्कोर बोर्ड पर 220 रन का विशाल टोटल खड़ा किया. जिसका पीछा करने उतरे बारबाडोस रॉयल्स को कॉर्नवाल ने जबरदस्त शुरुआत दी. खिलाड़ी ने अकेले ही मैदान पर तूफान मचा दिया. जिसके चलते टीम महज 11 गेंद शेष रहते हुए मुकाबले पर कब्जा करने में सक्षम हुई. 

ये कोई पहली बार नहीं है जब खिलाडी ने इस प्रकार की पारी खेली है इससे पहले भी कई बार खिलाड़ी अपनी पारी से दर्शकों को रोमांचित कर चुके हैं. क्योंकि खिलाड़ी अक्सर अपनी ताबड़तोड़ पारियों के चलते सुर्खियों में छाये रहते है.