नई दिल्ली कोरोना वायरस की वजह से पीएम मोदी का फैसला, होली मिलन कार्यक्रम में नहीं होंगे शामिल

कोरोना वायरस की वजह से पीएम मोदी का फैसला, होली मिलन कार्यक्रम में नहीं होंगे शामिल

कोरोना वायरस की वजह से पीएम मोदी का फैसला, होली मिलन कार्यक्रम में नहीं होंगे शामिल

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली तक पहुंच चुके घातक कोरोना वायरस की वजह से एक बड़ा फैसला लिया है. प्रधानमंत्री ने ऐलान किया है कि वो इस साल किसी भी होली मिलन कार्यक्रम में हिस्सा नहीं लेंगे. इस ऐलान के माध्यम से पीएम ने लोगों को सतर्क रहने का संदेश दिया है. 

जोधपुर में सीज किया गया कोरोना वायरस पीड़ित इटालियन दंपत्ति का कमरा, चिकित्सा विभाग में मचा हड़कंप 

भीड़-भाड़ वाली जगहों से दूर रहने की सलाह:
मोदी बुधवार को किए अपने एक ट्वीट में लिखा है कि Covid-19 Novel Coronavirus को फैलने से रोकने के लिए दुनियाभर के एक्सपर्ट्स ने सलाह दी है कि लोग भीड़-भाड़ वाली जगहों से दूर रहें और किसी भी तरह की सार्वजनिक एकत्रिकरण को ना करें. इसलिए इस साल मैंने तय किया है कि मैं किसी भी होली मिलन कार्यक्रम में हिस्सा नहीं लूंगा. 

मंगलवार को लिया वायरस से निपटने की तैयारी का जायजा: 
इससे पहले पीएम ने मंगलवार को कोरोना वायरस से निपटने की तैयारी का जायजा लिया था. प्रधानमंत्री ने कहा था कि कोविड-19 नोवेल कोरोना वायरस के मद्देनजर तैयारी की गहन समीक्षा की. भारत आने वाले लोगों की स्क्रीनिंग से लेकर तुरंत चिकित्सा प्रदान करने तक की समस्त गतिविधियों के लिए विभिन्न मंत्रालय मिलकर काम कर रहे हैं और घबराने की कोई जरूरत नहीं है. 

होली के रंगों पर भी पड़ा कोरोना वायरस का असर, महंगी पड़ेगी होली 

17 से ज्यादा कोरोना वायरस के मरीज पॉजिटिव पाए गए:
बता दें कि देश में एक के बाद एक तेजी से कोरोना वायरस के नए मामले सामने आ रहे हैं. बुधवार तक देश के अलग-अलग राज्यों को मिलाकर 17 से ज्यादा कोरोना वायरस के मरीज पॉजिटिव पाए गए थे. इनमें से 14-15 तो इटली से आए पर्यटक ही थे. 


 

और पढ़ें