Coronavirus: भारत में कोरोना वायरस से दूसरी मौत, दिल्‍ली में 68 वर्षीय महिला ने तोड़ा दम

Coronavirus: भारत में कोरोना वायरस से दूसरी मौत, दिल्‍ली में 68 वर्षीय महिला ने तोड़ा दम

Coronavirus: भारत में कोरोना वायरस से दूसरी मौत, दिल्‍ली में 68 वर्षीय महिला ने तोड़ा दम

नई दिल्ली: भारत में कोरोना वायरस से एक और मौत होने से सरकार की चिंता बढ़ गई है. दिल्ली में 68 साल की महिला की कोरोना वायरस की वजह से जान गई है. महिला डायबिटीज और हाइपरटेंशन से भी पीड़ित थी. मृतक महिला का बेटा हाल ही में विदेश से लौटा था. इस बीमारी से पहली मौत कर्नाटक के कलबुर्गी में 76 साल के एक बुजुर्ग शख्स की हुई थी. उसकी मौत मंगलवार को हुई थी लेकिन उसके कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि गुरुवार को हुई.

Corona in india: 14 दिन की विशेष निगरानी में रहेंगे 7 देशों से लौटे प्रत्येक यात्री, गाइडलाइन जारी

भारत में कोरोना वायरस के कुल 89 मामले सामने आए:
भारत में कोरोना वायरस के कुल 89 मामले सामने आए हैं, जिनमें से दो लोगों की मौत हो गई है. इसके अलावा इनमें से चार लोगों को इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. कोरोना वायरस के 89 मामलों में से दिल्ली में कोरोना वायरस के 6 मामले, हरियाणा में 17, केरल में 22, राजस्थान में 3 मामले, तेलंगाना में एक मामला, उत्तर प्रदेश में 11 मामले, लद्दाख में 3 मामले, तमिलनाडु में एक मामला, जम्मू-कश्मीर में 2 मामले, पंजाब में एक मामला, कर्नाटक में 7 मामले, आंध्र प्रदेश में एक मामला और महाराष्ट्र में 17 मामले सामने आए हैं.

कोरोना से घबराए नहीं, सावधानी बरतें, राज्यपाल कलराज मिश्र ने की कोरोना की स्थिति की समीक्षा

केवल चीन में 3176 लोगों की मौत:
आधिकारिक सूत्रों के अनुसार दुनिया भर में कोरोना से पीड़ित 5,040 से अधिक लोगों की मौत हो गई है. इस बीमारी के कारण चीन में अभी तक 3,176 लोगों की मौत हुई है. वहीं इटली में 1,016 और ईरान में 514 लोगों की मौत हुई है. दिसंबर में कोविड-19 संक्रमण का पहला मामला सामने आने के बाद से 121 देशों में 1,34,300 से ज्यादा लोग इससे संक्रमित हुए हैं.

और पढ़ें