जयपुर: सरपंच प्रत्याशी के बेटे को जिंदा जलाने की कोशिश, युवक के साथ मारपीट कर डाला ज्वलनशील केमिकल

जयपुर: सरपंच प्रत्याशी के बेटे को जिंदा जलाने की कोशिश, युवक के साथ मारपीट कर डाला ज्वलनशील केमिकल

जयपुर: राजस्थान के करौली जिले के सपोटरा इलाके में पेट्रोल डालकर पुजारी को जिंदा जलाने का मामला अभी थमा ही नहीं था कि प्रदेश में ऐसा ही एक मामला फिर सामने आया है. जयपुर जिले के शिवदासपुरा थाना इलाके में देर रात एक युवक को जिंदा जलाने की कोशिश की गई. युवक चाकसू सरपंच प्रत्याशी का बेटा बताया जा रहा है. युवक का नाम  मुकेश है.

पुलिस ने अज्ञात बदमाशों की तलाश शुरू कर दी:  
घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने अज्ञात बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है. आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की भी मदद ली जा रही है. वहीं पीड़ित मुकेश को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां उसका उपचार जारी है. 

युवक के साथ मारपीट कर डाला ज्वलनशील केमिकल: 
जानकारी के मुताबिक, शिवदासपुरा थाना इलाके के गांव तितरिया में देर रात कार और बाइक सवाल युवकों ने घटना को अंजाम दिया गया. इस दौरान युवक के साथ मारपीट करके उसपर ज्वलनशील केमिकल डाल दिया. घटना में युवक मुकेश 15 फीसदी तक झुलस गया है. यूवक की हालत देखकर महात्मा गांधी अस्पताल से एसएमएस अस्पताल में रेफर कर दिया गया. युवक मुकेश की हालत वर्तमान में खतरे से बिल्कुल बाहर बताई जा रही है. 

पुलिस कर रही अज्ञात बदमाशों की तलाश:
पुलिस और ASP अवनीश कुमार ने जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंच कर बदमाशों की तलाश में टीमें भेजी है. साथ ही घटना में शामिल अपराधियों की जानकारी जुटाई जा रही है. अब पुलिस अज्ञात बदमाशों की तलाश कर रही है. 


 

और पढ़ें