PM मोदी के मुंबई दौरे से पहले उद्धव ठाकरे के आवास के निकट उनके कटआउट लगाए

मुंबई: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मुंबई दौरे से दो दिन पहले शहर में पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के आवास के बाहर प्रधानमंत्री, शिवसेना के संस्थापक बालासाहेब ठाकरे, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के बड़े-बड़े कटआउट लगाए गए हैं.

सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक नेता ने कहा कि प्रधानमंत्री के बृहस्पतिवार के दौरे से पार्टी कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ेगा और बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) चुनावों के मद्देनजर भाजपा और शिंदे की अगुवाई वाली बालासाहेबांची शिवसेना के लिए अनुकूल माहौल बनाने में मदद मिलेगी. शिंदे के नेतृत्व वाले शिवसेना के गुट और भाजपा की निगाहें आर्थिक रूप से सम्पन्न बीएमसी के चुनाव जीतने पर हैं, जो पहले शिवसेना के शासन के अधीन था. इस नगर निकाय का कार्यकाल पिछले साल मार्च में समाप्त हो गया था और तब से इसका शासन एक प्रशासक के हाथों में है.

महानगर में परिवहन सुविधाओं में सुधार होगा:
उपनगर बांद्रा में शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) (यूबीटी) प्रमुख उद्धव ठाकरे के आवास के पास एक चौराहे पर प्रधानमंत्री, शिंदे और अन्य नेताओं के बड़े आकार के कट आउट लगाए गए हैं. प्रधानमंत्री मोदी बृहस्पतिवार को मुंबई का दौरा करेंगे. वह इस दौरान विभिन्न परियोजनाओं की आधारशिला रखेंगे और दो मेट्रो लाइन का उद्घाटन करेंगे, जिससे महानगर में परिवहन सुविधाओं में सुधार होगा.

एक अनुकूल माहौल बनाने में मदद करेगी:
भाजपा नेता ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की यात्रा हमारे मनोबल को निश्चित रूप से बढ़ाएगी और नगर निकाय चुनाव के मद्देनजर भाजपा और शिंदे खेमे के लिए एक अनुकूल माहौल बनाने में मदद करेगी. बड़े आकार के कट आउट नागरिकों और राजनीतिक विरोधियों के लिए हमारा संदेश हैं कि हम बीएमसी को संभाल सकते हैं और हमें (नगर निकाय पर शासन करने के लिए) एक मौका मिलना चाहिए. सोर्स-भाषा