दबंग सलमान ने जान से मारने की धमकियों पर तोड़ी चुप्पी।

रिपोर्टर
प्रिती रानी

मुंबई : सलमान खान ने हाल ही मिली जान से मारने की धमकियों पर कुछ नहीं कहा और सवाल को इग्नोर किया.पीसी के अंत में जब उनसे Bharat 24 ने जान की धमकी के बारे में सवाल पूछा तो सलमान खान ने बस इतना कहा, "जान भी हैं बहुत सारे... भाई जान उनके लिए हैं जो कि भाई है और उनके लिए जो के हम बहन बनाना चाहते हैं." (सवाल : आप भी भारत के भाई हो... तो धमकियों को कैसे देखते हैं)

सलमान ने फिल्मफेयर से अपने शुरुआती अनुभवों के बारे में बात की.

सलमान ने 90 के‌ दशक में फिल्मफेयर देने का वादा कर, फिल्मफेयर नहीं दिये जाने पर अफसोस जताया और फिर पैसे लेकर परफॉर्म करने की बात कही और बताया कि कैसे उनसे पैसे लेकर परफॉर्म करने की प्रथा की शुरुआत हुई.

सलमान ने ओटीटी पर अश्लीलता परोसे जाने का इल्जाम लगाया और कहा कि ओटीटी को फिल्मों की तरह की सेंसरशिप लागू किया जाना चाहिए.

सलमान ने कहा कि वो खुद, शाहरुख खान, अक्षय कुमार, अजय इतनी आसानी से इंडस्ट्री को रूल करना नहीं छोड़ेंगे, नये में सब अच्छे हैं मगर उन पांचों की बात कुछ और है.

सलमान‌ ने कहा कि अच्छी फिल्में बनाए जाने पर वो चलेंगी, हिंदुस्तान के लिए हिंदुस्तान का कंटेट बनाएं तो लोग देखेंगे. सरकार फिल्में बनाने के लिए काफी छूट दे रही, अच्छी बात है और बड़े पैमाने पर इंडस्ट्री फायदा हो रहा है.

सलमान ने कहा कि फिल्मों की टिकटें महंगी है, ऐसे में लोग भव्य फ़िल्में देखना चाहते हैं.सलमान ने‌ कहा कि ज्यादा सिनेमाघर खुलने चाहिए ताकि ज्यादा लोग थिएटर जाएं और सबको फायदा हो.

सलमान खान ने फिल्मफेयर तमाम तरह के अवॉर्ड्स की विश्वसनीयता पर भी सवाल उठाए. सलमान ने कहा कि आखिर उन्होंने अवॉर्ड में 
क्यों जाना छोड़ दिया था और हेलन आंटी को लाइफटाइम मिलने पर जाना शुरू किया जाना फिर से...