Live News »

डकैतों ने घर के सदस्यों को रिवॉल्वर दिखाकर 15 लाख नकद और 28 लाख का सोना लूटा
डकैतों ने घर के सदस्यों को रिवॉल्वर दिखाकर 15 लाख नकद और 28 लाख का सोना लूटा

झुंझुनूं: जिले का सुल्ताना लगातार लुटेरों और चोरों को खासा रास आ रहा है सुल्ताना में लगातार चोरी और लूट की वारदातों में बढ़ोतरी हो रही है. मगर पुलिस प्रशासन इन पर अंकुश लगाने में नाकाम है. बीती रात लुटेरों ने बस स्टैंड स्थित सर्राफा व्यवसायी पवन सोनी के परिवार को रिवाल्वर की नोक पर बंधक बनाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया. पीड़ित ने बताया कि करीब 12:45 बजे 6 लुटेरे घर में हथियारों सहित घुसे उनके पास चार रिवाल्वर थे.

एक कमरे में पूरे परिवार को बंधक बना दिया:  
उन्होंने हथियारों के बल पर एक कमरे में पूरे परिवार को बंधक बना दिया तथा घर में रखें आभूषणों और नगदी को ले गए पवन सोनी ने बताया कि लुटेरों ने 700 ग्राम सोना 2 किलो चांदी और करीब 15 लाख नगदी को ले गए लूट के बाद पूरा परिवार दहशत के साए में है. घटना की जानकारी के बाद चिड़ावा थानाधिकारी लक्ष्मी नारायण सैनी और डिप्टी आरपी शर्मा मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली.

ग्रामीणों में आक्रोश: 
मामले की गम्भीरता को देखते हुए झुंझुनूं एसपी गौरव यादव स्पेशल टीम के साथ मौके पर पहुंचे और पीड़ित से घटना की जानकारी ली. उसके बाद मौके पर सीकर से डॉग स्कॉड और फोरेंसिक टीम को बुलाया गया टीम से घटनास्थल से अहम साक्ष्य जुटाए. कस्बे में लगातार बढ़ रही आपराधिक वारदातों के बाद व्यापार मंडल और ग्रामीणों में आक्रोश है. व्यापारियों ने व्यापार मंडल अध्यक्ष दयानंद वर्मा के नेतृत्व में एसपी गौरव यादव को ज्ञापन सौंपा. व्यापारियों का कहना है कि सुल्ताना में लगातार इस तरह की वारदातों में बढ़ोतरी के बाद व्यापारी अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहा है.

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें
और पढ़ें

Stories You May be Interested in