दौसा: कैब चालक की गोली मारकर हत्या, शव खेत में पड़ा मिला

दौसा: कैब चालक की गोली मारकर हत्या, शव खेत में पड़ा मिला

दौसा: जिले के बसवा में कैब मालिक की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है. कैब ड्राइवर का शव खेत में पड़ा मिला. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. मृतक कैब चालक विष्णु अलवर के चकानी निवासी बताया जा रहा है. जानकारी के अनुसार एक हरियाणा दम्पति कैब बुक करके लाई थी. घटना के बाद से दम्पति फरार बताई जा रही है. हालांकि अभी तक हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है. पुलिस हत्यारों की तलाश में जुटी हुई है.

कार लावारिस हालत में कुछ ही दूरी पर खड़ी मिली: 
वहीं युवक की कार लावारिस हालत में कुछ ही दूरी पर खड़ी मिली. इससे साफ हो गया है कि हत्या की वारदात लूट के इरादे से नहीं, बल्कि दूसरे कारणों से की गई है. घटना के बाद बदमाश मृतक कार चालक के शव को समीप ही खेत में पटककर फरार हो गए. जानकारी के अनुसार रात करीब डेढ़ बजे अज्ञात लोगों ने कार चालक के सिर में गोली मारी जिससे उसकी मौत हो गई. 

पुलिस हत्या के कारणों की जांच में जुटी:
घटना की सूचना के बाद बसवा थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लिया. पुलिस को शव के पास बाइक के टायर के निशान भी मिले हैं. ऐसे में संभावना जताई जा रही है कि बदमाश बाइक पर सवार होकर आए थे. फिलहाल पुलिस हत्या के कारणों की जांच में जुटी है. 


 

और पढ़ें