कोटा कोटा: चंबल नदी में मिला बेडशीट में बंधा महिला का शव, पुलिस कर रही जांच

कोटा: चंबल नदी में मिला बेडशीट में बंधा महिला का शव, पुलिस कर रही जांच

कोटा: चंबल नदी में मिला बेडशीट में बंधा महिला का शव, पुलिस कर रही जांच

कोटा: जिले के इटावा थाना क्षेत्र के गैंता गांव के पास से निकल रही चंबल नदी की पुलिया के नीचे पानी में तैरता हुआ एक अज्ञात महिला का शव मिला. इसकी सूचना के बाद इटावा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से शव को नदी के किनारे पर लाया गया जिसके बाद अब शव की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं. 

महिला का शव एक बेडशीट में बंधा होने के चलते प्रथम दृष्टया हत्या की आशंका:
वहीं घटना की सूचना के बाद मौके पर लोगों की खासी भीड़ जमा हो गई है. उक्त महिला का शव एक बेडशीट में बंधा होने के चलते प्रथम दृष्टया हत्या की आशंका जताई जा रही है और सर्वप्रथम पुलिस उक्त महिला के शव की शिनाख्त के प्रयास में जुटी हुई है. इटावा एसएचओ मुकेश मीणा के अनुसार सूचना मिली थी कि एक अज्ञात शव नदी के नीचे पानी में पड़ा हुआ है जिसकी सूचना पर एएसआई प्रकाश चंद शर्मा मय जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकलवाया है और अब शव की शिनाख्त के प्रयास भी किए जा रहे हैं. साथ ही पूरे मामले को लेकर पुलिस जांच में जुटी हुई है.

पिछले 24 घंटे के भीतर यह तीसरा हत्या का मामला सामने आया:  
आपको बता दे की इटावा क्षेत्र में पिछले 24 घंटे के भीतर यह तीसरा हत्या का मामला सामने आया है जिसमे करवाड़ में पत्नी की हत्या के मामले में पुलिस पति को गिरफ्तार कर चुकी है लेकिन यह ब्लाइंड मर्डर पुलिस के लिए बड़ी पहेली है जिसे सुलझाने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ेगी.

और पढ़ें