अलीगढ़, उत्तर प्रदेश UP: पेड़ से लटका मिला पुलिस कांस्टेबल का शव, हत्या या आत्महत्या की गुत्थी में उलझी पुलिस

UP: पेड़ से लटका मिला पुलिस कांस्टेबल का शव, हत्या या आत्महत्या की गुत्थी में उलझी पुलिस

UP: पेड़ से लटका मिला पुलिस कांस्टेबल का शव, हत्या या आत्महत्या की गुत्थी में उलझी पुलिस

अलीगढ़ः उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले के अकराबाद इलाके में एक पुलिसकर्मी का शव पेड़ से लटका हुआ मिला है, जिससे इलाके में दहशत फैल गई है. खबर है कि लधु रामपुर गांव के पास एक पेड़ से पुलिस कांस्टेबल का शव लटका मिला है. मगर ये आत्महत्या या हत्या ये खुलासा अभी नहीं हो पाया है.आपको बता दे कि पुलिसकर्मी हुड्डा मैनपुरी जिले में तैनात थे

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए है बताया कि बागपत के रहने वाले सोनू हुड्डा का शव बुधवार को पेड़ से लटका मिला है. वहां से गुजर रहे एक किसान ने इसे देखा और पुलिस को सूचना दी थी. आपको बता दे कि पुलिसकर्मी हुड्डा मैनपुरी जिले में तैनात थे. फिलहाल मामले के विभिन्न पहलुओं की जांच की जा रही है. मगर कोई ठोस सबूत अबतक हाथ नहीं लगा है.

अकराबाद थाने के प्रभारी उमेश शर्मा ने कहा कि यह स्पष्ट नहीं है कि पुलिस कर्मी यहां कैसे पहुंचा और उसने कथित रूप से आत्महत्या क्यों की है. मैनपुरी पुलिस भी इस घटना के बारे में पता लगाने की कोशिश कर रही है. फिलहाल मामले की जांच जारी है और परिवार को उसकी मौत की सूचना दे दी गई है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है. (सोर्स-भाषा)

और पढ़ें