Live News »

कार ने खड़े डंपर को मारी टक्कर, हादसे में 5 लोगों की दर्दनाक मौत

कार ने खड़े डंपर को मारी टक्कर, हादसे में 5 लोगों की दर्दनाक मौत

नीमराणा(अलवर)। जिले के नीमराणा के पास NH-8 पर सड़क बड़ा सड़क हादसा हो गया। जानकारी के अनुसार आज करीब 11 बजे कार ने हाइवे पर खड़े डंपर को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जरबदस्त थी कि उससे पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मतृकों में 2 पुरुष, 2 महिलाएं और एक बच्चा शामिल है।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कार की इतनी स्पीड थी की टक्कर लगते ही वह पिचक गई और उसमे सवार लोग दब गए। हादसे के बाद आसपास के लोगों ने भागकर गाड़ी में फंसे लोगों को बाहर निकाला। सूचना पर हाईवे पेट्रोलिंग पुलिस मौके पर पहुंचक शवों को मोर्चरी में रखवाया है। 
 

और पढ़ें

Most Related Stories

लड़की के कपड़े पहन संदिग्ध अवस्था में घूम रहे कश्मीरी छात्र को लोगों ने किया पुलिस के हवाले

लड़की के कपड़े पहन संदिग्ध अवस्था में घूम रहे कश्मीरी छात्र को लोगों ने किया पुलिस के हवाले

नीमराणा(अलवर): नीमराणा में एक कश्मीरी युवक को कल देर रात खंभे से बांध दिया और पिटाई कर दी. हालांकि बाद में मौके पर जुटी भीड़ में कुछ लोगों ने उसे बचाया और पुलिस को सूचना दी. नीमराना पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को खंभे से खोल कर थाने लाई. युवक ने महिलाओं के कपड़े पहने हुए थे और एटीएम में गया था काफी देर लोग एटीएम के बाहर इंतजार करते रहे कि कोई महिला अंदर है लेकिन जब युवक बाहर निकला तो उन्हें एक युवक नजर आया. उसके बाद संदिग्ध मानते हुए मौके पर मौजूद लोगों ने युवक को बांध दिया लोगों ने उसकी पिटाई भी कर दी.

संतुष्टि पूर्वक जवाब नहीं दे पा रहा युवक: 
सीसीटीवी कैमरे में भी युवक महिलाओं के कपड़े पहने हुए जाता और आता नजर आ रहा है. पुलिस युवक से महिलाओं के कपड़े पहन कर बाजार में जाने की बात पूछ रही है लेकिन युवक संतुष्टि पूर्वक जवाब नहीं दे पा रहा. युवक ने कहा कुछ लोगों ने उसे धमकाकर कपड़े पहना दिए थे और उसके बाद बाजार भेजा था. पुलिस ने युवक के साथ मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है. युवक की ओर से पहले भी नीम का थाना में मुकदमा दर्ज कराया गया था जिसने कॉलेज के ही छात्रों से मारपीट का आरोप था. बाद में उस में समझौता हो गया था. युवक पिछले 3 साल से नीमराना रह रहा है और यही स्कूल ऑफ एरोनॉटिक्स का छात्र है. 

Open Covid-19