SL vs PAK: कल श्रीलंका-पाकिस्तान के बीच निर्णायक मुकाबला, जानें संभावित प्लेइंग इलेवन समेत पिच रिपोर्ट

नई दिल्लीः भारत के खिलाफ हार के बाद श्रीलंका टीम पाकिस्तान के साथ 14 सितंबर को मैदान पर उतरेगी. दोनों टीमों के बीच फाइनल को लेकर कड़ी लड़ाई देखने को मिलने वाली है. मुकाबले में जो टीम जीत हासिल करने में सफल होगी उसकी टक्कर भारत के साथ 17 सितंबर को फाइनल में होने वाले है. ऐसे में दोनों ही टीमों के बीच करो या मरो की स्थिति देखने को मिलने वाली है. 

मुकाबला 14 सितंबर को कोलंबो के प्रेमदासा स्टेडिय़म में खेला जाना है. जो कि भारतीय समयनुसार 3ः00 बजे शुरू होगा. दोनों ही टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलने वाली है. मुकाबले में श्रीलंका और पाकिस्तान के लिए एक बड़ी समस्या ये भी है कि अगर बारिश की खलल के चलते मैच बिगड़ता है. तो उसके लिए रिजर्व डे की घोषणा नहीं की गयी है. हालांकि मिली जानकारी के मुताबिक मौसम के साफ होने के कारण बारिश की संभावना कम है. जोकि एक राहत की बात भी है. 

वहीं अगर बात करें पिट रिपोर्ट की तो ये बल्लेबाजों के लिए काफी आसान रहने वाली है. हालांकि अभी तक के मैचों में पिच पर स्पिन को भी अच्छा टर्न देखने को मिला है. ऐसा में ये भी नहीं कहा जा सकता कि सिर्फ बल्लेबाजों का ही वन-साइड खेल देखने को मिलने वाला है. स्पिन भी मैच में बल्लेबाजों को परेशान कर सकती है. 

श्रीलंका की संभावित टीमः
पथुम निसांका, दिमुथ करुणारत्ने, कुसल मेंडिस (विकेटकीपर), सदीरा समरविक्रमा, चैरिथ असलांका, धनंजय डी सिल्वा, दासुन शनाका (कप्तान), डुनिथ वेलालेज, महीश थीक्षाना, कासुन राजिथा, मथीशा पथिराना.

पाकिस्तान की संभावित टीमः
फखर जमान, इमाम उल हक, बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), आगा सलमान, इफ्तिखार अहमद, शादाब खान, फहीम अशरफ, शाहीन अफरीदी, नसीम शाह, मोहम्मद वसीम जूनियर.