Om Raut और Kriti Sanon के किस पर भड़की Deepika Chikhlia, बोलीं- रामायण उनके लिए सिर्फ फिल्म

मुंबई : ओम राउत की फिल्म आदिपुरुष (Adipurush)  पिछले कुछ दिनों से लगातार चर्चा में बनी हुई है और वीडियो वायरल होने के बाद यह विवादों से घिर गई है. निर्देशक ओम राऊत ने मंदिर के बाहर कृति सेनन (Kriti Sanon) को गुडबाय किस किया था. उसे लेकर कुछ लोग विरोध जता रहे हैं तो कुछ ऐसे नॉर्मल बता रहे हैं. इस मामले में रामायण की सीता यानी दीपिका चिखलिया (Deepika Chikhlia) ने अपना रिएक्शन दिया है.

दीपिका चिखलिया ने आज तक के साथ बात करते हुए कहा कि आदिपुरुष के कलाकार आध्यात्मिक स्तर पर फिल्म और किरदारों से नहीं जुड़े हैं. उन्होंने कहा कि यह एक गंभीर समस्या है क्योंकि आज कलेक्टर चरित्र में प्रवेश नहीं करते हैं और ना ही भावनाओं को समझते हैं. उनके लिए रामायण सिर्फ एक फिल्म रहेगी अध्यात्मिक स्तर पर से नहीं जुड़े हैं.

मैंने कहा कि एक दूसरे को चूमना और गले लगाना नई पीढ़ी के अभिनेताओं में एक स्वीट जेस्चर समझा जाता है लेकिन मैंने सीता के किरदार को जिया है जबकि आज की अभिनेत्रियां उसे सिर्फ एक रोल मानकर समझ रहे हैं फिल्म और प्रोजेक्ट खत्म होने के बाद उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. एक्ट्रेस ने यह बताया कि जब हमारे शूटिंग के दिन थे, तब सेट पर किसी का नाम लेने की हिम्मत नहीं होती थी. हम अपने किरदार में होते थे तो बहुत से लोग पैर छू लिया करते थे. वह एक अलग युग था, जहां लोग हमें अभिनेता नहीं भगवान के रूप में देखते थे.