Delhi elections 2020: सुनील यादव ही लड़ेंगे केजरीवाल के खिलाफ चुनाव, बीजेपी के प्रत्याशी बदलने की अटकलें खारिज

Delhi elections 2020: सुनील यादव ही लड़ेंगे केजरीवाल के खिलाफ चुनाव, बीजेपी के प्रत्याशी बदलने की अटकलें खारिज

नई दिल्ली: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ नई दिल्ली विधानसभा सीट से बीजेपी के प्रत्याशी बदलने की खबरों पर विराम लग गया है. बीजेपी प्रत्याशी सुनील यादव ने कंफर्म किया कि उनके बारे में लगाए जा रहे कयास निराधार हैं. वो ही नई दिल्ली सीट पर बीजेपी के उम्मीदवार हैं.

बीजेपी के प्रत्याशी बदलने की आई थी खबरें: 
बता दें कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नामांकन से पहले ऐसी खबर आई कि उनके खिलाफ बीजेपी नई दिल्ली सीट से अपने प्रत्याशी को बदलने का फैसला कर लिया है. हालांकि कुछ ही देर में पार्टी ने साफ कर दिया कि ऐसा कुछ भी नहीं है. दरअसल आज सुबह से ही सुनील यादव सामने नहीं आ रहे थे तो माना जा रहा था कि पार्टी केजरीवाल के खिलाफ किसी और को मैदान में उतार सकती है.

सुनील यादव ने की जेपी नड्डा के साथ बैठक:
पार्टी सूत्रों के अनुसार मंगलवार सुबह एक बैठक हुई जिसमें अंत में सुनील यादव के नाम पर ही मुहर लगी. खबर तो ये भी थी कि केजरीवाल के खिलाफ दिल्ली भाजपा के पूर्व अध्यक्ष सतीश उपाध्याय को उतारा जा सकता है. वहीं नई दिल्ली से बीजेपी प्रत्याशी सुनील यादव ने अब से कुछ देर पहले बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ हुई एक बैठक के बाद ये बात कही. मंगलवार सुबह सुनील यादव श्याम जाजू के साथ जेपी नड्डा से मिलने उनके घर आए थे. दोनों के बीच ये मुलाकात लगभग आधे घंटे तक चली.

70 विधानसभा सीटों के लिए आठ फरवरी को वोटिंग:
बता दें कि दिल्ली की सभी 70 विधानसभा सीटों के लिए आठ फरवरी को वोटिंग है. वहीं इसके तीन दिन बाद 11 फरवरी को चुनाव के नतीजे घोषित होंगे.

और पढ़ें