Live News »

केजरीवाल सरकार में पुराने चेहरे ही बनेंगे दोबारा मंत्री, नहीं होगा नया चेहरा

केजरीवाल सरकार में पुराने चेहरे ही बनेंगे दोबारा मंत्री, नहीं होगा नया चेहरा

नई दिल्ली: दिल्ली के रामलीला मैदान में 16 फरवरी को अरविंद केजरीवाल एक बार फिर मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने वाले हैं. इससे पहले केजरीवाल की कैबिनेट से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है. सूत्रों के अनुसार अरविंद केजरीवाल अपनी कैबिनेट में कोई बदलाव नहीं करेंगे. यानी पिछली सरकार में जो मंत्री थे इस बार भई उन्हें की अवसर दिया जाएगा. ऐसे में अरविंद केजरीवाल सरकार के पुराने सातों मंत्री एक बार फिर शपथ ले सकते हैं. 

रविवार को तीसरी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे केजरीवाल, रामलीला मैदान में होगा समारोह 

मंत्रियों के विभागों का बंटवारा बाद में किया जाएगा:
अरविंद केजरीवाल का मानना है कि जिस सरकार के काम पर हम दोबारा जीत आए हैं, उन्हीं लोगों को दोबारा मंत्रिमंडल में शामिल किया जाएगा. सूत्रों के अनुसार केजरीवाल मंत्रिमंडल में मनीष सिसोदिया, सतेंद्र जैन, गोपाल राय, कैलाश गहलोत, इमरान हुसैन और राजेंद्र पाल गौतम शामिल हो सकते हैं. मंत्रियों के विभागों का बंटवारा बाद में किया जाएगा.

पिछली सरकार में इस तरह था विभाग का बंटवारा:
पिछली सरकार में मनीष सिसोदिया डिप्टी सीएम और शिक्षा मंत्री का पद, सत्येंद्र जैन स्वास्थ्य मंत्री का पद, गोपाल राय ग्रामीण विकास मंत्री का पद, कैलाश गहलोत परिवहन मंत्री का पद, इमरान हुसैन खाद्यमंत्री का पद और राजेंद्र पाल गौतम जल मंत्री का पद संभाल रहे थे.

AAP विधायक के काफिले पर फायरिंग में नरेश यादव नहीं थे टारगेट, हिरासत में आरोपी 

16 फरवरी को सुबह 10 बजे शपथ लेंगे केजरीवाल:
बता दें, दिल्ली में आम आदमी पार्टी की ऐतिहासिक जीत हुई है. अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में पार्टी ने न केवल 62 सीटें जीतीं बल्कि बीजेपी को महज 8 सीटों पर समेट दिया. जीत के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री के तौर पर 16 फरवरी को सुबह 10 बजे अरविंद केजरीवाल तीसरी बार शपथ लेंगे.


 

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें
और पढ़ें

Stories You May be Interested in