मुंबई Kangana ने सुनाएं अपने स्ट्रगल के किस्से, दिल्ली के लड़कों की करी तारीफ

Kangana ने सुनाएं अपने स्ट्रगल के किस्से, दिल्ली के लड़कों की करी तारीफ

Kangana ने सुनाएं अपने स्ट्रगल के किस्से, दिल्ली के लड़कों की करी तारीफ

मुंबई : अपने बेबाक बयानों के चलते हमेशा सुर्खियों में बनी रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने हाल ही में अपने स्ट्रगल के दिनों के किस्से याद करते हुए कई सारी बातें शेयर की जिसमें वह दिल्ली के लड़कों की तारीफ करती नजर आई. 

आज कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की गिनती बॉलीवुड में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेस में होती हैं. लेकिन एक समय ऐसा था जब कंगना घर से भागकर मुंबई आ गई थी और उनके पास बस 10 हजार रूपए थे. कंगना ने बताया कि वह घर से भाग तो आई थी. लेकिन सरवाइव करने के लिए उन्हें पैसों को लेकर कई दिक्कतें देखनी पड़ी. 

कंगना (Kangana) ने कहा दिल्ली का एक्सपीरियंस काफी अलग था. वहां हम 5-6 लड़कियां थी. हम सभी के लड़के दोस्त थे. वह हमें घुमाने ले जाते थे और हमारे बिल भरते थे. आगे कंगना ने यह भी कहा कि दिल्ली के लड़कों यह तुम्हारे लिए कॉम्प्लीमेंट है. वो हमे सुंदर जगह पर घुमाने ले जाते थे, हमारे सारे बिल भरते थे. कंगना ने कहा कि जब मैं कमाने लगी तो कभी कभी पैसे दे दिया करती थी. 

कंगना (Kangana) ने बताया कि जब वह दिल्ली से मुंबई आई तो यहां माहौल काफी अलग था.  यहां अगर आपको किसी लड़के के साथ डेट पर जाना हो तो आपको शेयरिंग करनी पड़ती है. कंगना ने बताया कि वह चंडीगढ़ में थी तब भी उन्होंने कभी किसी डेट का बिल नहीं भरा. लेकिन मुंबई आकर अगर आपने पानी भी पिया है तो उसका बिल आपको ही देना होगा या फिर दोनों ने मिलकर कुछ खाया है तो दोनों उसका पैसा देंगे. उन्होंने बताया कि यह चीज ठीक भी है, कूल है एकदम. 

कंगना भले ही सिंगल हैं लेकिन बॉलीवुड के कई सारे अभिनेताओं के साथ उनके अफेयर के चर्चे हो चुके हैं. कुछ दिनों पहले कंगना (Kangana) यह कहती नजर आई थी कि उनकी शादी इसलिए नहीं हो रही क्योंकि उनके बारे में यह अफवाह फैली हुई है कि वह लड़कों को पीटती हैं. 

वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म धाकड़ (Dhaakad) जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिलहाल को इसी फिल्म के प्रमोशन में बिजी चल रही है. 20 मई को सिनेमाघरों में कंगना रनौत, अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) और दिव्या दत्ता (Divya Dutta) के साथ अपना एक्शन मोड दिखाती नजर आएंगी.

और पढ़ें