मुंबई पेरेंट्स के बारे में झूठ बोलकर बुरा फंसे Dhanush! हाई कोर्ट ने भेजा समन

पेरेंट्स के बारे में झूठ बोलकर बुरा फंसे Dhanush! हाई कोर्ट ने भेजा समन

पेरेंट्स के बारे में झूठ बोलकर बुरा फंसे Dhanush! हाई कोर्ट ने भेजा समन

मुंबई : बॉलीवुड स्टार्स को लेकर कोई ना कोई खुलासा अक्सर सामने आता रहता है. इस बार ये शॉकिग खबर साउथ सुपरस्टार धनुष को लेकर सामने आई है. मद्रास हाई कोर्ट की ओर से धनुष के लिए समन जारी किया गया है. जिसके चलते वह काफी सुर्खियों में आ गए हैं.

पर्सनल और प्रोफेशनल किसी ना किसी मामले को लेकर हमेशा ही धनुष सुर्खियों में रहते हैं. इस बार यह मामला बहुत ही निजी है क्योंकि यह उनके माता-पिता से जुड़ा हुआ है. मदुरई के एक कपल ने दावा किया है कि धनुष उनके तीसरे बेटे हैं जो फिल्मों में काम करने के लिए घर से भाग गए थे. यह मामला लगभग 5 साल पुराना है जिस पर एक्शन लेते हुए मद्रास हाईकोर्ट ने धनुष को समन जारी किया है. कैथिरेसन और उनकी पत्नी मीनाक्षी का कहना है कि धनुष उनके ही बेटे हैं. उन्होंने यह भी कहा कि कोर्ट में जो पैटर्निटी टेस्ट की रिपोर्ट जमा की गई है, वह भी गलत है.

इसी टेस्ट की रिपोर्ट को देखते हुए कोर्ट की ओर से मामले को खारिज कर दिया गया था. लेकिन अब मदुरई के कपल का कहना है कि यह सारी रिपोर्ट झूठी थी, इसलिए पिछले आदेश को रद्द किया जाए. कपल की अर्जी पर कोर्ट की ओर से समन तो जारी कर दिया गया है, लेकिन, धनुष की ओर से अभी कोई भी रिएक्शन सामने नहीं आया है.

और पढ़ें