Dholpur: 8 वर्षीय नाबालिग बच्ची को एक वहशी दरिंदे ने बलपूर्वक उठाकर किया दुष्कर्म, मामला दर्ज

Dholpur: 8 वर्षीय नाबालिग बच्ची को एक वहशी दरिंदे ने बलपूर्वक उठाकर किया दुष्कर्म,  मामला दर्ज

धौलपुर: जिले के बाड़ी उपखंड क्षेत्र में एक बार फिर मानवता शर्मसार होने का मामला सामने आया है. बाड़ी कोतवाली थाना इलाके में खेतों पर अपने परिजनों के पास जा रही 8 वर्षीय नाबालिग बच्ची को एक वहशी दरिंदे बनवारी ने बलपूर्वक उठाकर अपने साथ आम के बाग में बनी अपनी झोपड़ी पर ले गया. जहां उसने मासूम को अपनी हवस का शिकार बना डाला और जब मासूम बच्ची अपने परिजनों के पास खेतों पर नहीं पहुची तो परिजनों ने बच्ची को इधर-उधर तलाश किया.

परिजन बच्ची को ढूंढते ढूंढते आरोपी की आम के बाग में बनी झोपड़ी की तरफ पहुंच गए, जहां से मासूम बच्ची के चीखने की आवाजें आ रही थी. परिजनों ने जब झोपड़ी के अंदर झांक कर देखा तो होश उड़ गए. बहसी दरिंदा नाबालिग के साथ ज्यादती कर रहा था. परिजनों को देख आरोपी अर्धनग्न अवस्था में ही मौके से फरार होने लगा, लेकिन परिजनों ने भागकर खेतों से ही आरोपी को कड़ी मशक्कत के बाद घेरा देकर दबोच लिया. उसके बाद गुस्साएं परिजनों ने आरोपी की मौके पर ही जमकर लात घूंसों से मारपीट कर दी और मामले से बाड़ी कोतवाली थाना पुलिस को अवगत कराया. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

नामजद आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज:
नाबालिग बालिका के परिजनों ने नामजद आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया है. फिलहाल नाबालिग का उपचार किया जा रहा है. नाबालिग बच्ची का मेडिकल बोर्ड से मेडिकल कराया जाएगा. मजिस्ट्रेट के समक्ष कलमबद्ध बयान लेकर कानूनी कार्यवाही की जाएगी. वही आरोपी को हिरासत में लेकर पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है.

...फर्स्ट इंडिया न्यूज के लिए धौलपुर से विनोद तिवारी की रिपोर्ट
 

और पढ़ें