धौलपुर Dholpur: फसल काट कर घर लौट रही महिला से पति और बच्चों के सामने गैंगरेप, गांव के दबंग लोगों के खिलाफ मामला दर्ज; आरोपी फरार

Dholpur: फसल काट कर घर लौट रही महिला से पति और बच्चों के सामने गैंगरेप, गांव के दबंग लोगों के खिलाफ मामला दर्ज; आरोपी फरार

धौलपुर: जिले में फिर एक बार हैवानियत का मामला सामने आया है. कंचनपुर थाना इलाके में सरसों की फसल काटकर पति एवं बच्चों के साथ घर लौट रही महिला के साथ गांव के दबंग लोगों द्वारा मारपीट कर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. पीड़िता ने नामजद आधा दर्जन से अधिक लोगों के खिलाफ दुष्कर्म का अभियोग पंजीबद्ध कराया है. घटना के बाद आरोपी गांव से फरार बताई जा रहे हैं. 

कंचनपुर थाना पुलिस के समक्ष दर्ज कराए गए आपराधिक प्रकरण में पीड़िता ने बताया कि वह सरसों की फसल काटकर पति एवं बच्चों के साथ घर लौट रही थी  लेकिन रास्ते में ही गांव के आधा दर्जन से अधिक दबंग लोगों ने रास्ता रोक लिया और हथियार की नोक पर पीड़िता के पति से मारपीट की गई. रिपोर्ट के मुताबिक दो आरोपियों ने पीड़िता को निर्वस्त्र कर पति एवं बच्चों के सामने ही हैवानियत की घटना को अंजाम दिया. उसके बाद पीड़िता एवं उसके परिवार के साथ मारपीट कर आरोपी फरार हो गए.  

पुलिस द्वारा मामले में गहनता से अनुसंधान किया जा रहा: 
पीड़िता के मुताबिक स्थानीय कंचनपुर थाना पुलिस के समक्ष नामजद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया है. मामले की जांच कर रहे सीओ विजय कुमार सिंह ने बताया पीड़िता द्वारा दी गई रिपोर्ट पर आरोपियों के खिलाफ नामजद दुष्कर्म का आपराधिक प्रकरण दर्ज कर लिया गया है. पीड़िता के पर्चा बयान लेकर मेडिकल कराया जाएगा. पुलिस द्वारा मामले में गहनता से अनुसंधान किया जा रहा है. आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगा घटना के बाद आरोपी गांव से फरार बताए जा रहे हैं.  सूत्रों से मिली जानकारी में मामला पुरानी रंजिश का बताया जा रहा है. जिसे लेकर घटना सामने आई है. हमलावर गांव के दबंग लोग बताए जा रहे हैं. स्थानीय पुलिस द्वारा आरोपियों की तलाश की जा रही है. 

...फर्स्ट इंडिया न्यूज के लिए धौलपुर से विनोद तिवारी की रिपोर्ट
 

और पढ़ें