Mumbai पलक तिवारी ने मां श्वेता तिवारी को लेकर किया खुलासा, एक्स हसबेंड पर साधा निशाना

पलक तिवारी ने मां श्वेता तिवारी को लेकर किया खुलासा, एक्स हसबेंड पर साधा निशाना

पलक तिवारी ने मां श्वेता तिवारी को लेकर किया खुलासा, एक्स हसबेंड पर साधा निशाना

मुंबई: एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी उनकी ही तरह खूबसूरत और स्ट्रेट फॉरवर्ड है. जल्द ही पलक सिल्वर स्क्रीन पर नजर आने वाली है. हार्डी संधू के म्यूजिक एल्बम बिजली-बिजली में पलक का लुक सामने आ चुका है.

फैंस को अब उनकी फिल्म का इंतजार है. अपने किलर लुक के लिए पहचाने जाने वाली पलक में हाल ही में अपनी मां श्वेता तिवारी और उनके एक्स हसबेंड को लेकर कई सारी बातें कहीं. इस दौरान वह अपने करियर को लेकर बात करती हुई नजर आई.

घर के खर्चों में हांथ बटाना चाहती हूं 

एक इंटरव्यू में पलक ने बताया कि वह इंडस्ट्री में खुद को प्रूव करने के लिए आई है. पलक ने कहा कि 'मैं खुद को प्रूव करना चाहती हूं. मैं चाहती हूं कि मैं अपनी फैमिली को सपोर्ट करूं. मेरी मां हमेशा से ही परिवार में अकेले कमाने वाली रही हैं और अब मैं उन्हें सपोर्ट करना चाहती हूं. मैं खुद को इस लायक बनाना चाहती हूं कि अपनी भाई की पढ़ाई का खर्चा उठा सकूं.

मैं अपने नाना नानी के मेडिकल बिल्स भरना चाहती हूं. हालांकि, भगवान करे कि वह कभी हॉस्पिटल का मुंह ना देखें. मेरे परिवार के हर एक जरूरत को मैं पूरा करना चाहती हूं.

घर की जिम्मेदारियां मम्मी को काम करने पर मजबूर करती है.

पलक ने कहा कि 'मेरी मां कभी नहीं चाहेंगी कि रेयांश घर में बैठा रहे. उन दोनों का बांड काफी स्ट्रांग है. जिम्मेदारियों के चलते मेरी मां को काम करने बाहर जाना पड़ता है. इसीलिए वह रेयांश को घर में छोड़कर जाती है. मैं चाहती हूं कि वह रेयांश के साथ रहे.

अगर घर में कोई कमाने वाला होता तो मेरी मां घर में रहना ही पसंद करती.' बता दें कि पलक तिवारी श्वेता के पहले पति राजा चौधरी की बेटी है और रेयांश उनके दूसरे पति अभिनव कोहली का बेटा है. इतने सालों से सिंगल पेरेंट के तौर पर अपने बच्चों को संभाल रहीं श्वेता तिवारी की बेटी अब उन्हें हर तरीके से सपोर्ट करना चाहती है. जल्द ही पलक की फिल्म आने वाली है, जिसका सभी को बेसब्री से इंतजार है.

और पढ़ें