दिल दुखता है अनफेयर भी फील होता है, ड्रीम गर्ल-2 को लेकर नुसरत ने तोड़ी चुप्पी

नई दिल्लीः ड्रीम गर्ल 2 इस महीने 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है. फिल्म ड्रीम गर्ल की सीक्वल है. हालांकि दूसरे पार्ट में फिल्म की कास्टिंग में कुछ बदलाव किये है. जिसमें लीड अभिनेत्री नुसरत भरुचा की जगह अन्नया पांडे को शामिल किया गया है. ऐसे में अब नुसरत ने इसको लेकर चुप्पी तोड़ी है.

फिल्म का हिस्सा नहीं होने पर एक्ट्रेस ने कहा कि मैं ड्रीम गर्ल 1 का हिस्सा थी और मुझे वह पूरी टीम पसंद है. मैं उनके साथ काम करना बहुत मिस कर रही हूं. लेकिन उन्होंने मुझे ड्रीम गर्ल 2 में क्यों कास्ट नहीं किया इस सवाल का जवाब वहीं दे सकते हैं. क्योंकि इस बात के पीछे की वजह मैं नहीं जानती. लेकिन इसको लेकर अफसोस जरूर है मैं भी एक इंसान हूं तो मेरा भी दिल दुखता है और ये अनफेयर भी फील होता है. लेकिन ये उनका फैसला है. इसमें कोई आपत्ति नहीं हो सकती है.
 
ड्रीम गर्ल 2 और अकेली का होगा क्लैश:
वहीं इस बार भले ही एक्ट्रेस को फिल्म में कास्ट नहीं किया गया हो लेकिन एक बड़ा धमाका जरूर देखने को मिलने वाला है. नुसरत की अकेली 25 अगस्त को ड्रीम गर्ल 2 से क्लैश के लिए तैयार है. हालांकि इसको लेकर जब नुसरत से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता था कि मेरी फिल्म ड्रीम गर्ल 2 के साथ ही रिलीज होगी. क्योंकि पहले अकेली की रिलीज डेट 18 अगस्त तय की गयी थी लेकिन कुछ इश्यू के चलते इसे बदला गया.