Dilip Joshi को मिला था कॉमेडी सर्कस का ऑफर, इस वजह से एक्टर ने ठुकराया शो

मुंबई : दिलीप जोशी (Dilip Joshi) टेलीविजन इंडस्ट्री के एक चर्चित एक्टर हैं जिन्हें किसी पहचान की जरूरत नहीं है. एक्टर को तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल का किरदार निभाने के बाद बहुत पहचान हासिल हुई है और वह सालों से फैंस का इंटरटेनमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं. बहुत कम लोग इस बारे में जानते हैं लेकिन बता दें कि इस शो से पहले एक्टर के पास कोई काम नहीं था वह बहुत ज्यादा परेशान चल रहे थे उस समय उन्हें कॉमेडी सर्कस में काम करने का ऑफर मिला लेकिन उन्होंने मना कर दिया था.

एक इंटरव्यू के दौरान दिलीप ने बताया कि मैं प्ले किया करता था और इसी बीच मुझे हम आपके हैं कौन फिल्म मिली मुझे लगा कि मेरी लाइफ सेट हो गई है क्योंकि वह फिल्म सुपरहिट थी लेकिन उसके बाद कई दिनों तक काम नहीं मिला. साथ में मेरा एक प्ले चल रहा था जो खत्म हो गया मैं एक शो कर रहा था वह भी बंद हो गया. मैं लाइफ के ऐसे दौर में था जब मेरे पास कोई काम नहीं था.

मुझे लगा की फैमिली है खर्चे बढ़ रहे हैं तो मुझे क्या करना चाहिए मुझे एक्टिंग के अलावा कुछ और नहीं आता था और मैं बहुत मुसीबत में था इसी बीच मुझे कॉमेडी सर्कस का ऑफर मिला लेकिन उसमें मजाक घटिया स्तर के होते थे इसलिए मैंने मना कर दिया. इस ऑफर को रिजेक्ट करने के डेढ़ से 2 महीने के बाद मुझे तारक मेहता का ऑफर मिला और भगवान की कृपा से लाइफटाइम का मामला सेट हो गया.