Alwar News: राशन किट मांगना दिव्यांग उपभोक्ता को पड़ा भारी, डंडों से पीटा; उपचार के दौरान मौत

कठूमर: थाना क्षेत्र के तसई में राशन डीलर से राशन किट मांगने पर दिव्यांग उपभोक्ता की दंडो से मारपीट कर दी और जिसकी अलवर में उपचार के दौरान मौत हो गई. मामले में ग्रामीणो ने राशन डीलर का प्राधिकृत निरस्त करने की मांग को लेकर कठूमर नगर रोड़ के तसई गांव में जाम लगा दिया.

सूचना पर डीएसपी अशोक चौहान व कठूमर एसएचओ सुरेंद्र कुमार मौके पर पहुंचे और सरपंच मुकेश चौहान व ग्रामीणो को पीडित परिवार को सहायता दिलाने और अन्य विभागीय कार्यवाही का आश्वासन दिया. जिस पर करीब दस बजे जाम खोला गया. कठूमर पुलिस के अनुसार दिव्यांग उपभोक्ता समुद्र सिंह राजपूत ने 12 सितम्बर को रिपोर्ट दर्ज कराई कि तसई राशन डीलर मीना देवी है. वही राशन डीलर मीना देवी का भतीजा गौरव सिंह राशन वितरण का कार्य  संभालता है.

दिव्यांग उपभोक्ता समुद्र सिंह राशन सामग्री लेने गया तो उसे कहा गया कि तुम्हारी फ्रूड राशन कीट कोई और ले गया. वहीं दिव्यांग उपभोक्ता ने अपनी राशन किट के लिए ज्यादा कहा तो गौरव ने दंडो से पिटाई कर दी जिससे उसकी नाक और मुह पर गंभीर चोटें आई हैं.  

वहीं मौके पर मौजूद पीडित दिव्यांग की पत्नी लक्ष्मी बचाने आई तो उसके साथ भी गौरव सिंह ने मारपीट कर दी. गंभीर घायल दिव्यांग उपभोक्ता समुद्र सिंह को  अलवर सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया गया . जिसकी उपचार के दौरान मौत हो गई.