नोएडा Uttar Pradesh: व्हाट्सऐप स्टेटस को लेकर दो समुदायों के बीच विवाद, 6 लोग गिरफ्तार

Uttar Pradesh: व्हाट्सऐप स्टेटस को लेकर दो समुदायों के बीच विवाद, 6 लोग गिरफ्तार

Uttar Pradesh: व्हाट्सऐप स्टेटस को लेकर दो समुदायों के बीच विवाद, 6 लोग गिरफ्तार

नोएडा: नोएडा थाना सेक्टर 63 क्षेत्र की चोटपुर कॉलोनी में दो समुदायों के बीच मतदान के बाद व्हाट्सऐप स्टेटस को लेकर हुए विवाद के मामले में पुलिस ने छह आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) इला मारन ने बताया कि 10 फरवरी को मतदान के बाद चोटपुर कॉलोनी में रहने वाले वीरेंद्र चौधरी नामक युवक ने भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी के जीतने का स्टेटस लगाया,जिस पर कॉलोनी के ही पाशा नामक युवक ने अपशब्द लिखे. इस बात को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया तथा मारपीट हुई. उन्होंने बताया कि शनिवार रात को पाशा ने वीरेंद्र चौधरी पक्ष के लोगों को हिंडन नदी के सजवान नगर के पास बातचीत करने के लिए बुलाया, वहां पर भी दोनों पक्षों में मारपीट हो गई. उन्होंने बताया कि इस घटना को लेकर कुछ लोग सेक्टर 63 पुलिस थाने पहुंचे तथा मामले की शिकायत की.

 

घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही थाना सेक्टर 63 पुलिस ने बीती रात अफरोज, सलीम उर्फ पाशा, राजा अहमद, शादाब, अमन तथा शहजाद को गिरफ्तार किया और सभी आरोपियों को अदालत में पेश किया , जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. उन्होंने बताया कि पुलिस इस मामले में अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है. सोर्स- भाषा

और पढ़ें