Shubman Gill: गिल को लेकर संशय की स्थिति बरकरार, रिप्लेसमेंट के तौर पर इस खिलाड़ी को किया जा सकता है टीम में शामिल

नई दिल्लीः ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जीत के बाद भारत अपना अगला मैच अफगानिस्तान के खिलाफ खेलेगी. जिसको लेकर बीसीसीआई ने जानकारी देते हुए पुष्टि की है कि डेंगू से पीडित गिल टीम में मौजूद नहीं रहने वाले है. ऐसे में माना जा रहा था कि खिलाड़ी पाकिस्तान के खिलाफ खेले जाने वाले महामुकाबले के जरिये टीम में वापसी कर सकते है. लेकिन इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है

मिली जानकारी के मुताबिक फिलहाल खिलाड़ी की तबीयत को लेकर संशय की स्थिति बनी हुई है. ऐसे में एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि भारतीय सेलेक्शन कमेटी टूर्नामेंट को लेकर एक मीटिंग करेगी. जिसमें गिल की फिटनेस को लेकर अपडेट लिया जायेगा. और अगर इस दौरान टीम गिल की जगह रिप्लेसमेंट की मांग करती है. तो उसकी जगह गायकवाड और जयसवाल में से किसी एक को टीम में शामिल किया जा सकता है.
 
जयसवाल एशियन गेम्स में बरपा चुके कहरः
हाल ही में चीन की मेजबानी में एशियन गेम्स का आयोजन किया गया था. टूर्नामेंट में भारतीय टीम ने सीधे क्वार्टर फाइनल में जगह बनायी थी. जहां टीम की ओर से जायसवाल ने शानदार शतकीय पारी खेली थी. उन्होंने 100 रन बनाये थे. वहीं कप्तान गायकवाड भी जबरदस्त लय में नजर आये थे.

वर्ल्ड कप में भारतीय टीमः
रोहित शर्मा, शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, रविंद्र जड़ेजा, आर अश्र्विन, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, शार्दुल ठाकुर.