डॉ. किरोड़ी ने कांग्रेस-भाजपा के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक किया है : हनुमान बेनीवाल

FirstIndia Correspondent Published Date 2016/10/20 21:02

सवाईमाधोपुर। राजपा विधायक डॉ. किरोड़ीलाल मीणा की शंखनाद रैली में खींवसर से निर्दलीय विधायक हनुमान बेनीवाल ने सरकार पर जमकर प्रहार किए। शंखनाद रैली में हनुमान बेनीवाल का भाषण चर्चा में रहा। बेनीवाल ने कहा कि जिस तरह से केन्द्र सरकार ने पाकिस्तान के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक किया है, उसी तरह से डाॅक्टर किरोडी लाल मीणा ने भी भाजपा और कांग्रेस के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक किया है।


डाॅक्टर किरोड़ी लाल मीणा के नेतृत्व में 2018 में नया संगठन बनाया जागा और दोनों पार्टीयों को घर बैठना होगा। बेनीवाल ने कहा कि  मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे और पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलात के कारनामों की जांच करवाकर उन्हें जेल भेजा जाऐगा। बेनीवाल ने कहा कि भाजपा  राज में आमजन परेशान है।  हर तरफ भ्रष्टाचार व्याप्त है, कानून व्यवस्था फ्लॉप साबित हो रही है। 


सरकार ने मीणा समाज के साथ अन्याय किया : नवीन पिलानिया 
आमेर विधायक नवीन पिलानिया ने भी मीना—मीणा विवाद को लेकर सरकार पर निशाना साधा। पिलानिया ने कहा कि मीणा समाज के साथ सरकार ने अन्याय किया है, सरकार ने ही मीना और मीणा का विवाद खड़ा किया था। उन्होंने कहा कि राजस्थान के किसी भी कोर्ट में मीना मीणा विवाद को लेकर कोई भी केस पैंडिग नहीं है, सरकार महज लोगों को गुमराह कर रही है।

 

Sawai Madhopur Rajasthan Kirodi Lal Meena RJP MLA Shankhnad Rally Hanuman Beniwal Navin Pilania

  
First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in